Muzaffarpur: युवती से मधुर संबंध रखने वाला युवक ने क‍िया शारीर‍िक शोषण, अब बना रहा शादी का दबाव, जान‍ि‍ए पूरा मामला

Bihar News मुजफ्फरपुर की युवती से पटना के युवक ने जबरन बनाया संबंध अब शादी नहीं करने पर दे रहा धमकी युवती का कहना है कि इंटरनेट पर तस्वीर डालकर शादी की बात कर रहा प्रचारित युवती ने आइजी से शिकायत कर जांच की मांग की।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:17 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:08 AM (IST)
Muzaffarpur: युवती से मधुर संबंध रखने वाला युवक ने क‍िया शारीर‍िक शोषण, अब बना रहा शादी का दबाव, जान‍ि‍ए पूरा मामला
म‍िठनपुरा की रहने वाली युवती का शारी‍र‍िक शोषण। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं।  ब‍िहार के मुजफ्फरपुर मिठनपुरा की रहने वाली एक लड़़की का शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पटना का युवक लड़की को नशा खिलाकर जबरन बनाया शारीरिक संबंध अब तस्वीरें व वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल। आरोपित द्वारा उसकी तस्वीर को इंटरनेट मीडिया पर डालकर ब्लैकमेल किया जा रहा है। पीडि़ता ने पिछले सप्ताह इसकी शिकायत मिठनपुरा थाने में की, थाने से कोई कार्रवाई होता नहीं देख रेंज आइजी से शिकायत की है। आइजी गणेश कुमार ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है। आइजी के निर्देश पर शनिवार को नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने मामले की जांच की। महिला थानाध्यक्ष को बुलाकर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। नगर डीएसपी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि मिठनपुरा इलाके में वह अपनी मां के साथ रहती है। करीब तीन साल पूर्व पटना के एक ग्रुप में राजस्थान के खाटूश्याम गई थी। इस दौरान दानापुर इलाके के विमल मेरतिया अग्रवाल से जान पहचान हुई। इसके बाद वह उनके मिठनपुरा स्थित आवास पर प्रसाद देने के सिलसिले में कई बार आया। इस क्रम में युवती को नशा खिलाकर शारीरिक संबंध बनाया। आरोपित ने इसकी तस्वीर ले ली और वीडियो बना लिया। मधुर संबंध होने से युवती कई बार दूसरे शहरों में भी साथ गई। इधर आरोपित जबरन शादी करने का दबाव देने लगा। मंदिर में साथ ली गई तस्वीर को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर युवती से शादी की बात कही जा रही है। पीडि़ता ने इसे साजिश बताया है। कहा है कि तस्वीर व वीडियो दिखाकर आरोपित द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा है। आरोपित का भी पक्ष लेने की कोशिश की गई, मगर संपर्क नहीं हो सका। पुल‍िस अब इस पूरेे मामले को गभीरता से लेते हुए जांच पड़़ताल में जुट गई, पुल‍िस का कहना है क‍ि जांच के बाद ही सच्‍चाई का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी