शादी की नीयत से अपहृत हुई युवती दरभंगा में नाटकीय ढंग से बरामद

Crime News लड़की के पिता ने पुलिस को बताया है उसकी पुत्री अपनी मां के पास सोई हुई थी। उसी बीच आरोपी युवक ने उसको फोन कर जगाया और चुपके से शादी की नीयत से बहलाकर अपहरण कर लिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 05:49 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 05:49 PM (IST)
शादी की नीयत से अपहृत हुई युवती दरभंगा में नाटकीय ढंग से बरामद
पुलिस बरामद लड़की का न्यायालय में बयान दर्ज कराने व मेडिकल की प्रक्रिया कर रही है।

दरभंगा, जासं। सिहवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी की नीयत से अपहृत नाबालिग लड़की को पुलिस ने नाटकीय ढंग से बरामद कर लिया है। पुलिस बरामद लड़की का न्यायालय में बयान दर्ज कराने व मेडिकल की प्रक्रिया कर रही है। मामले में लड़की के पिता ने भगवतीपुर निवासी पोषण महतो के पुत्र राहुल कुमार सहित उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ पाक्सो एक्ट व भादवि की विभिन्न धाराओं के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया है कि 17 जुलाई की देर रात उसकी पुत्री अपनी मां के पास सोई हुई थी। उसी बीच आरोपी युवक ने उसको फोन कर जगाया और चुपके से शादी की नीयत से बहलाकर अपहरण कर लिया। जब लड़की के पिता आरोपी युवक के घर जाकर लड़की का अपहरण की बात बताई तो युवक के परिजनों ने उसके साथ गाली गलौज एवं मारपीट की। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दहेज प्रताडऩा व जानलेवा हमले में ससुर गिरफ्तार

दरभंगा। दहेज प्रताडऩा व जानलेवा हमला मामले में महिला थाने की पुलिस ने शनिवार को कमतौल के मोहम्मदपुर गांव में छापेमारी कर पीडि़ता के ससुर को दबोच लिया। हालांकि, अन्य आारोपित फरार पाए गए। जिसे पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। मामले को लेकर पीडि़ता सबिहा नुरानी ने शुक्रवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें पति अरवाज अफसर खान, ससुर अफसर रजा खान, सास व देवर सहित कई को आरोपित किया। इसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता के ससुर को दबोच लिया। पीडि़ता ने कहा कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज को लेकर प्रताडि़त करते थे। पति सिगरेट से उसे दागने का काम करता था। गर्भवती होने के स्थिति में ससुर और सास दोनों तरफ से पांव पकडऩे का काम किया और पति पेट पर पैर से मारकर गर्भ गिरा दिया। देबर पर ब्लेड से हाथ काट देने का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने कहा कि वह किसी तरह से जान बचाकर फिलहाल अपने मायके मोतिहारी में रह रही है।

chat bot
आपका साथी