दरभंगा से मुंबई के लिए नहीं उड़ी फ्लाइट, बोर्डिंग के बाद यात्रियों को विमान से उतारने पर हुआ हंगामा

Darbhanga News दरभंगा एयरपोर्ट पर लगातार दूसरे दिन फ्लाइट के कैंसिल होने से यात्रियों में रोष 5 दिसंबर को बेंगलुरू जाने वाली फ्लाइट में बैठे यात्रियों को उतार दिया गया था। एयरलाइंस कंपनी की ओर से पहले नहीं दी गई थी तकनीक‍ी गड़बड़ी की नहीं दी गई थी सूचना।

Dharmendra Kumar SinghMon, 06 Dec 2021 10:20 PM (IST)
दरभंगा एयरपोर्ट पर तकनीकी गड़बड़ी की वजह से उड़ान बाध‍ित। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। दरभंगा एयरपोर्ट पर लगातार दूसरे दिन सोमवार को स्पाइस जेट की विमान संख्या (एसजी-115) से मुंबई जाने वाले यात्रियों को बोर्डिंग के बाद उतार दिया गया। इससे नाराज कई यात्रियों ने हंगामा किया। यात्रियों का कहना था कि पहले विमान के रद होने या तकनीकी गड़बड़ी की कोई सूचना एयरलाइंस कंपनी की ओर से नहीं दी गई। सभी को सुरक्षा जांच के बाद फ्लाइट में बिठा दिया गया। कुछ देर के बाद पुन: उतार दिया गया। इससे यात्रियों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। यात्रियों ने बताया कि विमानन कंपनी की ओर से उनके टिकट को री-शेड्यूल करने की बात कही गई या फिर किराया वापस करने की बात कही।

हालांकि, यात्रियों का कहना था कि लगातार विमान के रद होने की स्थिति में यात्रियों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप सही समय पर सही जगह नहीं पहुंचने के कारण परेशानी होती है। वहीं, इस संबंध में एयरलाइंस कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि सूर्यास्त होने के कारण मुंबई जाने वाली फ्लाइट को कैंसिल करना पड़ा। इससे अधिक उन्होंने किसी भी प्रकार की कोई जानकारी देने में असमर्थता व्यक्त की। बता दें कि 5 दिसंबर को भी दरभंगा से बेंगलुरू जाने वाली स्पाइस जेट की विमान संख्या (एसजी-494) पर बोर्डिंग के बाद यात्रियों को तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए उतार दिया गया था।

दरभंगा एयरपोर्ट आधा दर्जन यात्रियों की कोरोना जांच, सभी निगेटिव

केवटी। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को लेकर दरभंगा एयरपोर्ट पर तैनात मेडिकल टीम काफी अलर्ट है। रैपिड एंटीजन जांच में सोमवार को भी एयरपोर्ट पर एक भी यात्री कोरोना पााजिटिव नहीं पाया गया । सामुदायिक चिकित्सा केंद्र रनवे - केवटी की चिकित्सा पदाधिकारी डा.एम एस आलम के नेतृत्व में तैनात पांच सदस्यीय मेडिकल टीम ने हवाई यात्रा कर दिल्ली व मुंबई एवं बेंगलुरू से एयरपोर्ट पर पहुंचे छह यात्रियों की रैपिड एंटीजन जांच की , उनमें एक भी यात्रियों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव नहीं पाई गई। डा. आलम ने बताया कि एयरपोर्ट पर उक्त तीनों जगहों से पहुंचे 6 यात्रियों की रैपिड एंटीजन जांच की गई । सबकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके अलावा अन्य यात्री अपनी जांच पहले ही करा चुके थे। सबके पास जांच प्रमाण पत्र थे। वहीं कोविड -19 टीका भी ले चुके थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.