समस्‍तीपुर में चार बच्‍चों का बाप न‍िकाला चालबाज, दूसरी शादी रचा पुल‍िस को दे रहा था चकमा

बिहार के समस्तीपुर में पत्नी और चार बच्चों को छोड़कर एक शख्स ने रचाई दूसरी शादी मामला थाने में दर्ज होने के बाद चल रहा था फरार। नवंबर 2019 में मामला दर्ज हुआ उस समय से पुलिस को दे रहा था चकमा । अब पुलिस के हत्थे चढ़ा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:54 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:54 PM (IST)
समस्‍तीपुर में चार बच्‍चों का बाप न‍िकाला चालबाज, दूसरी शादी रचा पुल‍िस को दे रहा था चकमा
समस्‍तीपुर में एक प‍िता बच्‍चों और पत्‍नी को छोड़कर रचाई दूसरी शादी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। जिले के एक शख्स ने पत्‍नी व बच्‍चों से धोखेबाजी की सारी हदें पार कर दी। पत्नी व बच्चों के रहते हुए दूसरी शादी रचा ली। इसके लिए पंचायत भी हुई, लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ। जब मामला पुलिस में पहुंचा तो फरार हो गया। बता दें कि पत्नी और चार बच्चों को छोड़कर दूसरी महिला से शादी रचाने वाले एक आरोपित को महिला पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा निवासी मो. आलम के पुत्र मो. मुजफ्फर आलम उर्फ साजन के रुप में हुई है।

वर्ष 2019 के नवम्बर माह में पीडि़ता ने इस संबंध में महिला थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वर्ष 2003 में मुसरीघरारी थाना के बरबट्टा निवासी मो. आलम के पुत्र मुजफ्फर आलम उर्फ साजन से मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार शादी हुई थी। उसके तीन पुत्री और एक पुत्र है। शादी के बाद पति और ससुराल पक्ष के लोग एकमत होकर एक लाख रुपये दहेज की मांग करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताडि़त करने लगा। इसी बीच पति ने उसे झांसा देकर दूसरी महिला से शादी रचा ली। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई। लेकिन, पति और ससुराल वाले एक लाख रुपये दहेज की मांग पर अड़े रहे।

इस दौरान पति और ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की। इससे उसका गर्भपात हो गया। महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित थानाकांड संख्या 81/19 का नामजद है। लंबे समय से वह फरार था। पुलिस टीम द्वारा छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। छापेमारी दल में दारोगा विशिष्ठ कुमार, पीएसआई र‍िंकी कुमारी समेत सशस्त्र बल शामिल थे। पुल‍िस जांच पूछताछ और जांच पड़ताल के अधार पर कार्रवाई करेगी। 

chat bot
आपका साथी