मुजफ्फरपुर में शौच के लिए ट्रैक्टर लगाकर निकला चालक, आया तो हो चुकी थी चोरी

इलाके में ट्रैक्टर लूट की होती रही चर्चा दबाव में आकर चोरी की प्राथमिकी कराने की आ रही बात। चार दिन पहले अहियापुर में भी एक ट्रैक्टर की हुई थी लूट अबतक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं। दर थानाध्यक्ष का कहना है कि चोरी का आवेदन दिया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:47 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शौच के लिए ट्रैक्टर लगाकर निकला चालक, आया तो हो चुकी थी चोरी
ट्रैक्टर चोरी व लूटने वाले गिरोह इन दिनों जिले में सक्रिय हो गए हैं।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के दीघरा पुल के समीप गुरुवार की देर रात जगेसर साह की ट्रैक्टर की चोरी कर ली गई। मामले में चालक सुबोध कुमार ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। चालक ने आवेदन में बताया कि वह खेत का काम कर दीघरा लौट रहा था। इसी दौरान उसे शौच लगा तो उसने ट्रैक्टर को दीघरा पुल के समीप लगा दिया। मगर, जब वह लौट कर आया तो ट्रैक्टर चोरी हो चुकी थी। उसने इसकी सूचना मालिक को दी। दूसरी ओर इलाके में चर्चा है कि ट्रैक्टर को कार सवार अपराधियों ने देर रात लूट लिया था। बताया जा रहा कि चालक गिटटी लेकर नारायणपुर से भगवानपुर जा रहा था। इसी क्रम में वारदात को अंजाम दिया गया।

दूसरी ओर यह कहा जा रहा कि किसी के दबाव में लूट की जगह चोरी का मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि सदर थानाध्यक्ष का कहना है कि चोरी का आवेदन दिया गया है जिसपर कांड दर्ज कर जांच की जा रही है। रिकार्ड पर गौर करें तो इन दिनों ट्रैक्टर लूट की घटनाएं लगातार हो रहीं हैं। चार दिन पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट के समीप से एक ट्रैक्टर को लूट लिया गया था। मगर पुलिस की सक्रियता से मादापुर के समीप से लावारिस हालत में टेलर बरामद कर लिया गया था। हालांकि ट्रैक्टर का इंजन का अबतक पता नहीं चला है। इसके बाद दीघरा के समीप दूसरी वारदात हुई। मगर इस मामले में लूट की जगह चोरी की प्राथमिकी दर्ज हुई है। बता दें कि ट्रैक्टर चोरी व लूटने वाले गिरोह इन दिनों जिले में सक्रिय हो गए है। कहा जा रहा कि इस गिरोह का तार अंतरराज्यीय बदमाशों से जुड़ा है। यूपी के बलिया और रोहतास समेत अन्य जिलों से इस गिरोह का संचालन हो रहा है। हालांकि पुलिस सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर शातिरों की गिरफ्तारी की कवायद में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी