दरभंगा के वाजितपुर में पंखे से झूलता मिला विवाहिता का शव, पुलिस कर रही जांच

Darbhanga news कमतौल में हुई घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। महिला का पति विदेश में है उसको भी घटना की जानकारी दे गई है। नाजदा सास और ननद के संग ससुराल में रह रही थी।

Dharmendra Kumar SinghMon, 20 Sep 2021 03:54 PM (IST)
म‍ह‍िला की मौत के बाद जांच पड़़ताल में जुटी पुल‍िस। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। कोठिया पंचायत के वाजितपुर गांव में एक विवाहिता की मौत गले में फंदा लगाकर पंखे से लटक जाने के कारण हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से झूलता हुआ पाया। पुलिस ने घटना की जानकारी महिला के मायके के लोगों को दी है। जानकारी के अनुसार 22 वर्षीया नाजदा खातून की शादी करीब अब से दो वर्ष पूर्व वाजिदपुर निवासी मो. सद्दाम हुसैन से हुई थी। पति, शादी के दो माह बाद ही रोजी-रोटी के  लिए विदेश चला गया था। वह अभी भी विदेश में ही है। इस बीच नाजदा सास और ननद के साथ ससुराल में रह रही थी।

कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम को घटना की सूचना सुबह में मिलते ही वे घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा डीएमसीएच भेज दिया है। शव मृतिका के कमरे में ही सीलिंग फैन से लटका हुआ पाया गया। फांसी का फंदा नाजदा के ही दुपट्टे से लगा हुआ था । थानाध्यक्ष ने बताया की इस घटना की सूचना महिला के परिवार वालो को दे दी गई है। महिला का मायका सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र का सनहपुर गांव है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हायाघाट में मिला युवक का शव, सनसनी

हायाघाट । हायाघाट थानाक्षेत्र के बेंता ढाला से पूरब रविवार की शाम करेह नदी में एक 25 वर्षीय युवक का शव तैरते हुए मिला। शव मिलने की सूचना फैलने के साथ पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस बीच सूचना पर पहुंची हायाघाट थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए डीएमसीएच भेजा। थानाध्यक्ष मो. तारिक अनवर अंसारी ने बताया कि शव की शिनाख्त में पुलिस लगी है। समाचार प्रेषण तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी। पुल‍िस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.