पश्चिम चंपारण में कागज का बंडल थमाकर महिला से 33 हजार रुपये ले भागा बदमाश

महिला रुपये की निकासी कर वहां से निकलने के क्रम में जब गेट पर पहुंची तो उचक्का वहीं खड़ा था। एन केन प्रकारेण उसने एक कपड़े में लपेटा कागज का बंडल मोटी रकम बताकर महिला के हाथ में दे दिया और महिला के 33 हजार रुपये लेकर फरार हो गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:53 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:53 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में कागज का बंडल थमाकर महिला से 33 हजार रुपये ले भागा बदमाश
कागज का गड्डी दिखाती ठगी की शिकार शहनाज खातून। जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। भोले भाले बैंक ग्राहकों से ठगी की घटनाएं नहीं थम रही। आए दिन कभी बैंक परिसर में तो कभी पीछा करते हुए रास्ते में अपराधी ग्राहकों को चूना लगा रहे हैं। इसी क्रम में नगर के स्टेट बैंक की मुख्य शाखा परिसर से गुरुवार को एक महिला से उचक्कों ने 33 हजार रुपये की ठगी कर ली है। घटना के बाद धोबहा गांव निवासी शहनाज खातून थाना पहुंची और रोती बिलखती हुई आपबीती बतायी। महिला शहनाज खातून ने बताया कि सुबह वह बैंक से पैसा निकालने गई। इस दौरान एक अज्ञात युवक हमदर्दी दिखाते हुए उसके पीछे पड़ गया और फिर पैसा निकालने के लिए निकासी फार्म भरने में उसकी मदद करने लगा। महिला रुपये की निकासी कर वहां से निकलने के क्रम में जब गेट पर पहुंची तो उचक्का वहीं खड़ा था। एन केन प्रकारेण उसने एक कपड़े में लपेटा कागज का बंडल मोटी रकम बताकर महिला के हाथ में दे दिया और महिला के 33 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। जब महिला बाहर निकली तो वहां उसकी स्थिति देखकर लोगों की भीड़ लग गई। फिर रोती बिलखती हुई वह थाना पहुंची और मामले में पुलिस को बतायी। मामले में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि सूचना मिली है। छानबीन की जा रही है।

मारपीट में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल, एक रेफर

पुलिस अंचल क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में मारपीट में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैनाटांड़ में किया गया। वही एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को डॉक्टरों ने रेफर किया। मिली जानकारी के अनुसार मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के रामनगरी गांव में हुई मारपीट में किशोर महतो और राजेश महतो घायल हो गये।

जबकि इनरवा थाना के शाहपुर परसौनी गांव में हुई मारपीट में सैयद मोहम्मद सलाउद्दीन, नरगिस खातून और सैयद शाहिद घायल हो गये। जबकि जमीनी विवाद को लेकर इनरवा गांव में दो गुट आपस में मारपीट कर लिये। जिसमें जावेद खान ,अजमुल मियां ,अनवर मियां, मुमताज मियां ,इम्तियाज मियां, इमरान आलम,कलाम खां और नेजामुल खा घायल हो गये। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं घायलों को इलाज के अस्पताल भेजवाया।सभी घायलों का इलाज मैनाटांड़ सीएससी में किया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल जावेद खान को डॉक्टरों ने बेतिया रेफर कर दिया। मामले को लेकर पुलिस छानबीन करने में जुटी।

chat bot
आपका साथी