कोचिंग संचालक छात्रा के साथ करता था गंदी हरकत, कर रहा था ब्लैकमेल,छात्रा ने उठाया यह कदम

स्नातक छात्रा के नदी में कूदने के मामले में कोचिंग संचालक पर प्राथमिकी। नदी में कूदने से पहले छात्रा ने घर में छोड़ा था सुसाइड नोट।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 08:02 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 08:02 AM (IST)
कोचिंग संचालक छात्रा के साथ करता था गंदी हरकत, कर रहा था ब्लैकमेल,छात्रा ने उठाया यह कदम
कोचिंग संचालक छात्रा के साथ करता था गंदी हरकत, कर रहा था ब्लैकमेल,छात्रा ने उठाया यह कदम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अखाड़ाघाट पुल से गुरुवार शाम बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगाने वाली छात्रा का अब तक पता नहीं चला है। उसके पिता ने अहियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कोङ्क्षचग संचालक कुंदन मिश्रा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। उस पर छेडख़ानी करने व आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। वह उनकी लड़की के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी भी देता था। इससे वह काफी परेशान थी। इससे तंग आकर उसने अखाड़ाघाट पुल से नदी में कूद गई। उसके पिता ने पुलिस को एक सुसाइड नोट भी सौंपा है। उसने दावा किया है कि यह सुसाइड नोट उसकी बेटी ने अपने हाथ से लिखा है।

कुंदन कर रहा ब्लैकमेल

कॉपी के एक पन्ने पर हाथ से लिखे सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है - मैं आत्महत्या करने जा रही हूं। इसका कारण मेरा दोस्त कुंदन है। जो मेरा वीडियो व कॉल रिकॉर्ड दिखाकर मुझे ब्लैकमेल करता है। अब मैं उससे दोस्ती नहीं रखना चाहती हूं। फिर भी जबरदस्ती कॉल करने के लिए बोलता है। मैं उससे इसलिए अलग होना चाहती हूं कि कुछ महीने पहले मुझे पता चला कि वह किसी कंपनी मेें काम करता था तो उसका कई लड़कियों से संबंध था।

घटना के बाद से आरोपित फरार

मेरा वीडियो व कॉल रिकॉर्ड जबरदस्ती इस तरह बनाया कि लगे कि सब अपने मन से कर रही हूं। बोलते थे कि अगर तुम ऐसा नहीं करोगी तो तुम्हें बर्बाद कर देंगे। वह गाली-गलौज भी करता था। वह बहुत गंदा इंसान है। अहियापुर के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा क‍ि छात्रा के पिता के बयान पर कोचिंग संचालक के विरुद्ध् प्राथमिकी दर्ज की गई है। छात्रा की तलाश की जा रही है। उसके पिता ने एक सुसाइड नोट भी सौंपा है। आरोपित फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी