West Champaran: बगहा में शराब धंधेबाज को पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट आरोपित गिरफ्तार

पश्चिम चंपारण के बगहा में आरोपित धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल यूपी के महराजगंज जिले का रहने वाला है धंधेबाज शराब पीकर हंगामा कर रहे धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक लीटर शराब भी जब्त की है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:40 PM (IST)
West Champaran: बगहा में शराब धंधेबाज को पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट आरोपित गिरफ्तार
पश्‍च‍िम चंपारण में पुल‍िस के साथ मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। नौरंगिया थाने की पुलिस टीम पर एक शराब के धंधेबाज ने उस समय हमला बोल दिया जब ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस सिरिसिया गांव में धंधेबाज को गिरफ्तार करने गई थी। शराब पीकर हंगामा कर रहे धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक लीटर शराब भी जब्त की है। इस घटना में किसी जवान के घायल होने की सूचना नहीं है।

बताया जाता है कि नौरंगिया थाने की पुलिस संध्या गश्ती पर निकली थी। उसी क्रम में ग्रामीणों से सूचना मिली कि एक व्यक्ति शराब पीकर हंगामा कर रहा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पुलिस को देख उक्त शराबी गाली-ग्लौज करने लगा। जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह उसे अपने कब्जे में लेना चाहा तो जवानों के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक लीटर शराब बरामद हुई। पूछताछ में गिरफ्तार युवक अपना नाम चंदन राय निवासी भोथहा थाना सोहगीबरवा जिला महराजगंज यूपी बताया।

मामले में नौरंगिया थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस के साथ मारपीट व गाली-ग्लौज देने वाले युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया जाता है कि उक्त युवक अपना घर छोड़ सिरिसिया गांव में ही रहता है। जहां चोरी छिपे शराब का धंधा करता है। जब भी ग्रामीण उसका विरोध करते हैं तो उन्हें गंभीर मामलों में फंसाने की धमकी भी देता था।

एससी-एसटी कांड के आरोपित को जेल

रामनगर। थाना क्षेत्र के फुलकौल गांव से एससी-एसटी कांड के एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उक्त गांव निवासी फजरूल रहमान का पुत्र फजउर रहमान है। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि बीते वर्ष के अक्टूबर में जाति सूचक गाली देने व मारपीट करने के मामले में कांड अंकित किया गया था। जिसमें यह फरार चल रहा था। न्यायिक हिरासत में सोमवार को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी