नाबालिग अपहरण मामले में फरार आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

बगहा। महिला थाने की पुलिस ने नाबालिग अपहरण मामले में फरार चल रहे पप्पू सिंह उर्फ प्रदीप सिंह को भैरोगंज थाने की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 04:49 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 04:58 PM (IST)
नाबालिग अपहरण मामले में फरार आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
नाबालिग अपहरण मामले में फरार आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

बगहा। महिला थाने की पुलिस ने नाबालिग अपहरण मामले में फरार चल रहे पप्पू सिंह उर्फ प्रदीप सिंह को भैरोगंज थाने की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी ने बताया कि भैरोगंज थाना क्षेत्र की एक नाबालिग के स्वजन के द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया था कि उसकी नाबालिग का अपहरण शादी की नीयत से कर लिया गया है। जिसमें प्रदीप सिंह सहित आठ लोग शामिल हैं। पुलिस जांच में भी मामला सही पाए जाने के बाद पुलिस ने नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही थी। उसी क्रम में सूचना मिली कि प्रदीप सिंह को उसके घर पर देखा गया है। जिसके बाद भैरोगंज थाने की पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष श्री माझी ने बताया कि अन्य फरार अभियुक्ति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

इंसेट

अगवा युवती बरामद

पठखौली ओपी के एक गांव से शादी की नीयत से अगवा युवती को महिला थाने की पुलिस ने मंगलपुर से बरामद किया है। थानाध्यक्ष उमाशंकर मांझी ने बताया कि हाल के दिनों में एक युवती का अपहरण शादी की नीयत से कर लिया गया था। जिसमें उसके स्वजन के द्वारा तीन लोगों को नामजद किया गया था। अपहरण के बाद से युवती की खोज की जा रही थी। उसी दौरान सूचना मिली कि अगवा युवती को मंगलपुर में देखा गया है। जहां से पुलिस ने उसे बरामद कर न्यायालय में पेश किया। उन्हेंने बताया कि न्यायालय के आदेश के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी