मुजफ्फरपुर में वाहन की चपेट में आने से कपड़ा व्यवसायी की मौत

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार मृतक कपड़ा व्यवसाय से जुड़ा था जो एनएच पार करने के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। उससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। स्वजनों समेत ग्रमीणों ने सीओ से मुआवजे की मांग की।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:39 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:39 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में वाहन की चपेट में आने से कपड़ा व्यवसायी की मौत
मृतक के स्वजनों समेत ग्रमीणों ने सीओ से मुआवजे की मांग की।

कांटी (मुजफ्फरपुर), जासं। थाना क्षेत्र के एनएच 28 सदातपुर दरभंगा मोड़ के समीप मंगलवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की कुचलकर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान सदातपुर निवासी चंदन कुमार यादव के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार मृतक कपड़ा व्यवसाय से जुड़ा था जो एनएच पार करने के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। उससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मौके पर पहुंचे मृतक के स्वजनों समेत ग्रमीणों ने सीओ से मुआवजे की मांग की। 

छत से गिरकर युवक की मौत

कांटी (मुजफ्फरपुर): थाना क्षेत्र के नरसंडा चौर गांव में एक युवक की मौत छत से गिर जाने से हो गई। मृतक की पहचान उमेश राय के 25 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद परिवार मेंकोहराम मच गया।  

फोन कर भाजपा नेता का ली तस्वीर, किया जा रहा ब्लैकमेल

जासं, मुजफ्फरपुर : ब्रह्मïपुरा राहुल नगर इलाके के एक भाजपा नेता को फोन करके उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। उन्होंने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि 16 मार्च को घर पर बैठे थे। इसी क्रम में एक अंजान नंबर से वीडियो काल आई। रिसीव करने पर एक महिला नग्न हालत में थी। कुछ सेकेंड में काल कट गई। इसके बाद उक्त वीडियो से उनकी तस्वीर ले ली। चंद मिनट बाद उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील फोटो उन्हें भेजा गया। इसके बाद फोन करके उन्हें ब्लैकमेल किया जाने लगा। बता दें कि साइबर फ्राड गिरोह से जुड़ी महिलाओं का एक गिरोह है। ये इस तरह की काल कर लोगों को ब्लैकमेल करने का काम कर रही हैैं। साइबर फ्राड गिरोह बदमाशों पर पुलिस नकेल नहीं कस पा रही है।

chat bot
आपका साथी