मुजफ्फरपुर में बढ़ा चोरों का आतंक, बरियारपुर में चार दुकानों का ताला काटकर लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक बढ़ रहा है। जिले के पीयर थाना क्षेत्र के बरियारपुर चौक पर रविवार की देर रात चोरों ने चार दुकानों का ताला काटकर नकदी सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। वहीं सुस्ता में महिला शिक्षक के घर से डेढ़ लाख की चोरी हुई।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:48 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में बढ़ा चोरों का आतंक, बरियारपुर में चार दुकानों का ताला काटकर लाखों की चोरी
बरियारपुर में चार दुकानों का ताला काटकर लाखों की चोरी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक बढ़ रहा है। जिले के पीयर थाना क्षेत्र के बरियारपुर चौक पर रविवार की देर रात चोरों ने चार दुकानों का ताला काटकर नकदी सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। सोमवार की सुबह जब दुकानदार आए तो दुकान का ताला कटा पाया। दुकान में रखे सामान एवं नकदी गायब मिले। दुकानदारों ने पीयर थाने को घटना की सूचना दी है।

बता दें कि दो महीने पूर्व भी बरियारपुर चौक पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक एंड मोबाइल दुकान का ताला काट कर चोरों ने लाखों का सामान चुरा लिया था। इसमें चोरों का अबतक पता नहीं लग सका। मुकेश कुमार की मोबाइल दुकान से लैपटाप प्रिंटर, लैमिनेशन मशीन, चार्जर एवं नकदी समेत लाखों का सामान चोरी कर ली गई। राजेश ठाकुर, प्रदीप ठाकुर, मुकेश भगत एवं छोटू ने बताया कि प्रशासन से हमलोग बार-बार गुहार लगाते हैं, परंतु कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती जिससे बार- बार चोरी की घटनाएं होती हैं। लोगों ने प्रशासन से रात्रि गश्ती बढ़ाने एवं चोरों को पकडऩे की मांग की है।

महिला शिक्षक के घर से डेढ़ लाख की चोरी

शातिर चोरों ने सदर थाना क्षेत्र के सुस्ता में महिला शिक्षक के घर को निशाना बनाते हुए डेढ़ लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। इस संबंध में पीडि़ता के पति अजय कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया गया कि पीडि़ता लालगंज लखनसैरा की मूल निवासी हैं। सुस्ता में अपना मकान बनाकर रहती हंै। गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए 18 जून को सपरिवार गए थे। इसी बीच चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। पड़ोसी से चोरी की जानकारी मिलने के बाद जब यहां आए तो कमरे का ताला टूटा और सामान गायब पाए।

chat bot
आपका साथी