नशा और मस्ती के लिए अपराध करनेवाले दस बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर नशे की गिरफ्त में आए युवक हथियार थाम अपराध की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 06:04 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 06:04 AM (IST)
नशा और मस्ती के लिए अपराध   करनेवाले दस बदमाश गिरफ्तार
नशा और मस्ती के लिए अपराध करनेवाले दस बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : नशे की गिरफ्त में आए युवक हथियार थाम अपराध की दुनिया में कदम रख रहे हैं। विशेष पुलिस टीम ने ऐसे अपराधियों के एक गिरोह के दस बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें टीनएजर भी शामिल हैं। इनके पास से एक पिस्टल, दो गोली, दो बाइक व मोबाइल सेट समेत अन्य सामान बरामद किए गए हैं। एसएसपी मनोज कुमार ने गुरुवार को संवाददाताओं को उपरोक्त जानकारी दी। बताया कि सभी बदमाश लूटपाट की नीयत से बीबीगंज इलाके में जुटे थे। इसकी सूचना पर इलाके में नाकेबंदी कराई गई। जिसमें छह बदमाश पकड़े गए। चार अन्य को भी खदेड़कर दबोच लिया गया। इन सभी का पूर्व का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

----------

जब्त पिस्टल कुंदन की हत्या के फेंके गए अपराधी का : छानबीन में पुलिस को पता चला कि जब्त पिस्टल गत दिन बैरिया बस स्टैंड में कुंदन सिंह की हत्या में प्रयुक्त करने के बाद फेंक दिया गया था। इससे स्पष्ट होता है कि इन बदमाशों के तार अन्य अपराधियों से भी जुड़े हैं। इस दिशा में पुलिस की जांच चल रही है। कुंदन की हत्या में भी इन सभी की संलिप्तता पर तफ्तीश की जाएगी।

------------

हत्या मामले में राजा जा चुका है जेल : गिरफ्तार आरोपितों में अहियापुर बैरिया जगदम्बानगर के सौरव कुमार उर्फ राजा, कालिया उर्फ दीपक, विशाल कुमार उर्फ नन्का, रूपेश कुमार उर्फ डीन्डा, राहुल कुमार, बैरिया बैकुंठपुरी के आदर्श कुमार, अखाड़ाघाट गायत्री मंदिर इलाके के निखिल कुमार, मीनापुर खेमाईपट्टी के राज किशोर कुमार और अहियापुर बैरिया का अभिषेक कुमार शामिल हैं। इन सभी का पूर्व का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। एसएसपी ने कहा कि हत्या के मामले में राजा जेल जा चुका है। पूछताछ में पता चला कि नशे व मस्ती के लिए ये सभी अपराध की दुनिया को अपना रहे थे। छापेमारी में सदर थानेदार सुनील कुमार रजक, अहियापुर सोना प्रसाद सिंह, मणिभूषण समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

कुख्यात अपराधियों से साठगांठ : पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इन सभी बदमाशों की शहर के अलावा दूसरे जिले के भी कुख्यात अपराधियों से साठगांठ है। इनके पास से जब्त मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहा है। प्रारंभिक जांच में कई संदिग्ध नंबर मिले हैं। जिस पर पुलिस की कार्रवाई चल रही है।

----------------

chat bot
आपका साथी