Sitamarhi Encounter: तेजस्वी ने सीएम से पूछा सवाल- 'शराब माफिया में इतना दुःसाहस कहां से आया कि पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे?'

सीतामढ़ी में पुलिस की हत्या के बाद बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठाया। वहीं जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा कि यह तो सुशासन का एनकाउंटर है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:45 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:39 AM (IST)
Sitamarhi Encounter: तेजस्वी ने सीएम से पूछा सवाल- 'शराब माफिया में इतना दुःसाहस कहां से आया कि पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे?'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार की फाइल फोटो।

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्क। बिहार के सीतामढ़ी में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में एक दारोगा की मौत हो गई। वहीं एक चौकीदार जख्मी है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद एक बार फिर बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठाया। वहीं, जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा कि यह तो सुशासन का एनकाउंटर है। नेताओं ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह हुई पूरी घटना: सीतामढ़ी में शराब तस्‍करों व पुल‍िस के बीच मुठभेड़, दारोगा शहीद, एक बदमाश भी मारा गया

तेजस्वी यादव ने ट्विट किया- सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर दिनेश राम की गोली मारकर हत्या कर दी है और एक अन्य को गम्भीर रूप से घायल कर दिया है! माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, आपके घर में सीधी पहुँच रखने वाले शराब माफिया में इतना दुःसाहस कहाँ से आया कि वो अब पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे है?

सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर दिनेश राम की गोली मारकर हत्या कर दी है और एक अन्य को गम्भीर रूप से घायल कर दिया है!

माननीय मुख्यमंत्री @NitishKumar जी, आपके घर में सीधी पहुँच रखने वाले शराब माफिया में इतना दुःसाहस कहाँ से आया कि वो अब पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे है?— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) February 24, 2021

पप्पू यादव ने ट्विट किया- सीतामढ़ी में शराब माफिया ने दरोगा का किया एनकाउंटर! यह असल में सुशासन का एनकाउंटर है। यहां बस शराब माफिया का ही राज है।

सीतामढ़ी में शराब माफिया ने

दरोगा का किया एनकाउंटर!

यह असल में सुशासन का एनकाउंटर है।

यहां बस शराब माफिया का ही राज है।— Pappu Yadav (@pappuyadavjapl) February 24, 2021

राजद सीतामढ़ी ने ट्विट किया- सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर दिनेश राम की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी और चौकीदार को घायल कर दिया! एक तरफ पुलिस का इकबाल खत्म है तो दूसरी ओर शराब माफिया व तस्करों का दुःसाहस आसमान छू रहा है! अत्याधुनिक आग्नेयास्त्र से लैस ये पुलिस पर ही भारी पड़ते हैं!

सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर दिनेश राम की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी और चौकीदार को घायल कर दिया!

एक तरफ पुलिस का इकबाल खत्म है तो दूसरी ओर शराब माफिया व तस्करों का दुःसाहस आसमान छू रहा है! अत्याधुनिक आग्नेयास्त्र से लैस ये पुलिस पर ही भारी पड़ते हैं!— RJD Sitamarhi (@sitamarhi_rjd) February 24, 2021

chat bot
आपका साथी