Sitamarhi Crime News : सीतामढ़ी के डुमरा में 24 नवंबर से लापता किशोर की हत्या, शव पुआल से दबा हुआ मिला

सीतामढ़ी ज‍िले के लगमा गांव से 24 नवंबर से लापता एक युवक का शव गांव में ही पुआल की टाली में दबा हुआ बरामद हुआ। रामहृदय महतो के पुत्र राजू कुमार (15) का शव राम कुमार शर्मा की जमीन पर रखे पुआल की टाली के नीचे से दबाया हुआ था।

By DharmendraEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 09:08 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 09:08 PM (IST)
Sitamarhi Crime News : सीतामढ़ी के डुमरा में 24 नवंबर से लापता किशोर की हत्या, शव पुआल से दबा हुआ मिला
सीतामढ़ी के लगमा गांव में डॉग स्क्वॉयड की मदद से जांच करते पुलिसकर्मी। जागरण

सीतामढ़ी, जेएनएन। डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा गांव से 24 नवंबर से लापता एक युवक का शव शनिवार को गांव में ही पुआल की टाली में दबा हुआ बरामद हुआ। इस तरह से लापता युवक का शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई। रामहृदय महतो के पुत्र राजू कुमार (15) का शव शनिवार को राम कुमार शर्मा की जमीन पर रखे पुआल की टाली के नीचे से दबाया हुआ था। पुआल हटाने के क्रम में शव पर नजर पड़ी। काफी दुर्गंध आ रहा था। स्थानीय लोंगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने राजू के पिता को इतला किया। उन्होंने शव को देखते ही पहचान लिया और बदहवाश होकर जमीन पर गिर पड़े।

रामहृदय के मुताबिक 24 नवंबर को राजू के किसी दोस्त का मोबाइल पर फोन आया था। और वह घर से अचानक गायब हो गया। उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। सुबह तक नहीं लौटने के क्रम में काफी खोजबीन के बाद 24 नवंबर को उसकी गुमशुदगी की सूचना का आवेदन थाने में दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। दो हफ्ते बितने के बाद शव इस हालत में बरामद हुआ। पुलिस डॉग स्क्वॉयड लेकर घटनास्थल की तफ्तीश कर रही थी ताकि कोई सुराग हाथ लग सके। कुछ पता नहीं लगने पर शव को पोस्टमार्ट कराकर स्वजन के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि मृतक के पिता ने इस मामले में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।

बाइक की ठोकर से युवक की मौत 

घने कोहरा के कारण शुक्रवार की देर शाम योगवाना पेट्रोल पंप के समीप एनएच-77 पर बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कोआरी गांव निवासी चुल्हाई चौधरी के पुत्र विपिन चौधरी (45) के रूप में की गई। थानाध्यक्ष पंकज कुमार से मिली जानकारी के अनुसार एक अज्ञात बाइक सवार काफी तेज गती से बाइक चला रहा था। इस दौरान योगवाना पेट्रोल पंप के समीप योगवाना से कोआरी अपने घर लौट रहे विपिन कुमार को ठोकर मार दी। इस घटना में अज्ञात बाइक सवार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  चौकीदार पप्पु कुमार ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान विपीन कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त लाल रंग की स्पोट््र्स बाइक बीआर-30, बी-9859 जब्त कर ली है। बाइक चालक की स्थिति भी गंभीर बतायी गई है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मृतक की मां विदेहिया देवी के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी