Muzaffarpur Crime: बालूघाट से शादी की नीयत से किशोरी का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट इलाके से एक किशोरी घर से लापता हो गई। खोजबीन में पता नहीं चलने पर स्वजनों ने नगर थाने में शादी की नीयत से अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:18 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:18 AM (IST)
Muzaffarpur Crime: बालूघाट से शादी की नीयत से किशोरी का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
बालूघाट से शादी की नीयत से किशोरी का अपहरण

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट इलाके से एक किशोरी घर से लापता हो गई। खोजबीन में पता नहीं चलने पर स्वजनों ने नगर थाने में शादी की नीयत से अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आवेदन में स्वजनों ने कहा कि 17 जून को उनकी बेटी इलाज कराने के लिए डाक्टर के यहां गई थी। घर पर उनकी 16 वर्षीय नतीनी अकेली थी। जब महिला इलाज कराकर लौटी तो किशोरी घर पर नहीं थी। छानबीन में पता चला कि करीब एक लाख रुपये के गहने लेकर वह घर से निकल गई है। मामले में स्वजनों ने बालूघाट जंगली माई स्थान के राजा कुमार पर शादी की नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाया है। इसमें पप्पू चौधरी द्वारा उसका सहयोग करने की बात कही गई है। घटना को लेकर स्वजन चिंतित हैं। पुलिस का कहना है कि किशोरी की बरामदगी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

बाइक की डिक्की तोड़कर 24 हजार के गहने उड़ाए

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार परती टोला इलाके से बाइक की डिक्की तोड़कर शातिर बदमाशों ने गहने उड़ा लिए। इस मामले में शिवहर निवासी रामप्रवेश साह ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी को पुलिस ने खंगाला, मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीडि़त ने बताया कि छाता बाजार स्थित एक दुकान से 24 हजार के गहने खरीदकर डिक्की में रखे। इसके बाद परती टोला स्थित एक रिश्तेदार के यहां मिलने गए। इसी क्रम में उनके दरवाजे पर लगी बाइक की डिक्की को तोड़कर बदमाशों ने गहने उड़ा लिए। जब वे रिश्तेदार से मिलकर घर से बाहर आए तो बाइक की डिक्की टूटी और गहने गायब पाए।

chat bot
आपका साथी