मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में शराब के साथ देख लेने पर किशोर को अगवा कर बनाया बंधक

10 मई की शाम कुछ लोगों ने नीतेश को तब अगवा कर लिया था जब वह तिरहुत मुख्य नहर पर अपने साथी विकास पंडित के साथ गया था। उक्त मामले में सिसवां निवासी अनिल कुमार सिंह रवि शेखर सिंह अमन सिंह और प्रीतम सिंह को आरोपित बनाया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:41 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:41 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में शराब के साथ देख लेने पर किशोर को अगवा कर बनाया बंधक
नशे की सूई देकर किया बेहोश, कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा बयान।

मुजफ्फरपुर, जासं। बरूराज थाना क्षेत्र के सिसवां गांव से 14 वर्षीय नीतेश कुमार का अपहरण कर उसे नशे की सूई देकर बंधक बनाने के आरोप में बरूराज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीडि़त श्यामनारायण राय का पुत्र बताया गया है। बताया गया कि 10 मई की शाम कुछ लोगों ने नीतेश को तब अगवा कर लिया था जब वह तिरहुत मुख्य नहर पर अपने साथी विकास पंडित के साथ गया था। उक्त मामले में सिसवां निवासी अनिल कुमार सिंह, रवि शेखर सिंह, अमन सिंह और प्रीतम सिंह को आरोपित बनाया गया है।

प्राथमिकी में कहा कि नहर के बांध पर घूमने के दौरान दोनों बच्चों ने कार्टन में शराब देखी। वे इसकी सूचना पुलिस को देना चाहते थे, लेकिन उन्हें अगवा कर लिया गया। जबकि उसका साथी विकास भागकर अपने घर लौट आया। इधर, नीतेश के अचानक गायब होने पर स्वजनों ने पूरी रात उसकी खोज की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। घटना के दूसरे दिन भी उसकी खोज की गई।11 मई की देर शाम नीतेश गांव के एक पीपल पेड़ के समीप बेसुध मिला। उसकी चिकित्सा कराई गई। जब वह होश में आया तो बताया कि उसे कुछ लोगों ने अगवा कर आंख बांध दिया। फिर बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह ले गए। सुबह होने के पहले ही उसे सूई दे दी जिससे वह बेहोश हो गया। जब उसकी नींद खुली तो वह अकेला था। फिर वह किसी तरह से वहां से भाग निकला और गांव तक पहुंचते- पहुंचते फिर से बेहोश हो गया। उसने बताया कि उसे राजेपुर हाई स्कूल में बंधक बनाकर रखा गया था। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बच्चे का बयान न्यायालय में दर्ज कराया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

देसी शराब के साथ गिरफ्तार धंधेबाज निकला कोरोना पॉजिटिव

मीनापुर (मुजफ्फरपुर): थाना क्षेत्र के गांघटी गांव से विगत दिनों पांच लीटर देसी शराब के साथ बलजीत सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। न्यायिक हिरासत में भेजने से पूर्व करोना जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव पाया गया। इससे उसे पकड़ कर थाने लाने वाले पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। सभी जांच की प्रक्रिया में लगे हैं। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि धंधेबाज के संक्रमित होने से नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी