East Champaran: चकिया में फिरौती को लेकर शिक्षक पुत्र का अपहरण, तीन हिरासत में

East Champaran Crime News चकिया थाना क्षेत्र की कोयलाबेलवा पंचायत के बखरी गांव से अपराधियों ने शुक्रवार की शाम एक शिक्षक के ग्यारह वर्षीय पुत्र अमृतांशु कुमार उर्फ बंटी का अपहरण कर लिया। अपराधियों ने फोन पर तीस लाख रुपये फिरौती की मांग की है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 07:19 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 07:19 PM (IST)
East Champaran: चकिया में फिरौती को लेकर शिक्षक पुत्र का अपहरण, तीन हिरासत में
चकिया में फिरौती को लेकर शिक्षक पुत्र का अपहरण।

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण), जासं। चकिया  थाना क्षेत्र की कोयलाबेलवा पंचायत के बखरी गांव  से अपराधियों ने शुक्रवार की शाम एक शिक्षक के ग्यारह वर्षीय पुत्र अमृतांशु कुमार उर्फ बंटी का अपहरण कर लिया। अपराधियों ने फोन पर तीस लाख रुपये फिरौती की मांग की है। रकम नहीं देने पर बच्चे को जान से मार देने की धमकी दी है। इधर, पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ के आधार अपहरण मामले की छानबीन में जुटी है।

 जानकारी के अनुसार अपहृत बालक शिक्षक जितेंद्र कुमार का पुत्र अमृतांशु कुमार उर्फ बंटी बताया जाता है। बंटी चकिया साहेबगंज रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल में वर्ग चार का छात्र है। इस संबंध में शिक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनका पुत्र घर के बगल में ही मदन कुमार गुप्ता के घर शादी में गया था। वहां वह खेल रहा था। बताया गया कि शाम के छह बजे के बाद बच्चा गायब हो गया। सभी परिवार के सदस्य अगल बगल के परिवार में बच्चे की खोजबीन में लग गए, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चल सका।  परिजन थक हार कर घर लौट आए। वहीं रात के करीब आठ बजकर बत्तीस मिनट पर उनके मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर बताया उनके बच्चे को किडनैप कर लिया गया है। साथ में फिरौती के रूप में तीस लाख रुपये की मांग की। फिरौती का रुपया नहीं देने पर बच्चे को जान से मार देने की धमकी भी दी।

 शिक्षक ने इस घटना की सूचना पुलिस को भी रात में ही दे दी थी। उन्होंने बताया कि अपहर्ताओं द्वारा शनिवार को पौने ग्यारह बजे दिन में फोन कर फिरौती की मांग की गई है। अपहृत बच्चे के पिता जितेंद्र कुमार उसी गांव के उत्क्रमित विद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत है। बच्चे के दादा शिवनाथ प्रसाद की भुअनछपरा बाजार पर खाद बीज की दुकान है। इस संबंध में बच्चे के पिता द्वारा पुलिस को आवेदन देकर बच्चे को सुरक्षित बरामद करने की गुहार लगाई गई है। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात में ही पुलिस ने गवंदरा गांव से तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ कर रही है। वही घटना से बच्चे के साथ अनहोंनी घटना को लेकर परिवार में भय का वातावरण बना हुआ है। बच्चे की मां रागिनी रंजन का रोते रोते बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी