Muzaffarpur: शिक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, छह अप्रैल को लौटे थे दिल्ली से

Muzaffarpur News जिले के बंदरा प्रखण्ड में तेपरी पंचायत के एक शिक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताते हैैं कि वह एक अप्रैल को विद्यालय के काम से दिल्ली गए थे। वहां से छह अप्रैल को वापस आए थे। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:41 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:41 AM (IST)
Muzaffarpur: शिक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, छह अप्रैल को लौटे थे दिल्ली से
बंदरा में शिक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बंदरा (मुजफ्फरपुर), जासं। तेपरी पंचायत के एक शिक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताते हैैं कि वह एक अप्रैल को विद्यालय के काम से दिल्ली गए थे। वहां से छह अप्रैल को वापस आए थे। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराया जा रहा था, लेकिन सुधार नहीं हुआ। 

स्वजन रविवार को उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने कोरोना जांच के लिए कोविड सेंटर रेफर कर दिया। स्वजन उन्हें एक अस्पताल ले गए। थोड़ी ही देर में उनकी मौत हो गई। इस पर स्वजन शव लेकर घर चले आए। मुखिया व सरपंच ने इसकी सूचना प्रखंड के चिकित्सा पदाधिकारी को दी। इस पर प्रखंड से जितेंद्र कुमार ने गांव आकर 35 लोगों की कोरोना जांच कराई। इसमें सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद स्वजनों ने शाम छह बजे शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

उधर, सिविल सर्जन डॉ.एसके चौधरी  ने बताया कि शिक्षक की मौत कोरोना से होने की जानकारी मिली है। उनका इलाज दो निजी नर्सिंग होम में किया गया है। जिस अस्पताल में मौत हुई है उसे कोरोना की जांच करने और कोरोना से मौत होने की घोषणा करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर निजी अस्तपाल ने कोरोना से मौत की बात कही है तो उसकी रिपोर्ट दी होगी। उसे स्वजन हमें उपलब्ध कराए। हम उसकी जांच कराएंगे। 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर के निजी स्कूल संचालकों ने कहा, ऑनलाइन पढ़ाई से बच्चों के मस्तिष्क पर पड़ता बुरा प्रभाव

chat bot
आपका साथी