सुस्ता क्लब व बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी विजयी

जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही जिला क्रिकेट लीग में शनिवार को खेले गए मैचों में सुस्ता क्रिकेट क्लब ने बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी रेड को 105 रनों के भारी अंतर से तथा बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने साईं क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से पराजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 01:43 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 01:43 AM (IST)
सुस्ता क्लब व बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी विजयी
सुस्ता क्लब व बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी विजयी

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही जिला क्रिकेट लीग में शनिवार को खेले गए मैचों में सुस्ता क्रिकेट क्लब ने बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी रेड को 105 रनों के भारी अंतर से तथा बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने साईं क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से पराजित किया।

एलएस कॉलेज मैदान में सुस्ता क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में नौ विकेट खोकर 197 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें ऋतुराज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 91 रनों की पारी खेली। टीम के लिए सुमंत ने 12, किशन ने 13 एवं विकास ने नाबाद 12 रन बनाए।

गेंदबाजी में बिहार स्टेट टी 20 क्रिकेट एकेडमी रेड की तरफ से अमन ने तीन, फराज ने दो एवं प्रवीण, आकाश एवं रिशु राज ने एक-एक विकेट हासिल किया। जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट टी 20 क्रिकेट एकेडमी रेट की पूरी टीम 21 ओवर में 92 रन बनाकर आउट हो गई। इसमें अमन ने 22, आकाश ने 20, शंभू ने 20, शाहनवाज एवं फराज ने 11-11 रन जोड़े। गेंदबाजी में सुस्ता क्रिकेट क्लब की तरफ से विकास एवं हसनैन ने एक-एक, सुमंत ने दो तथा अंकित ने चार विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच सुस्ता क्रिकेट क्लब के ऋतुराज को दिया गया।

वहीं आरडीएस कॉलेज मैदान में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 33 ओवरों में सभी विकेट खोकर 110 रनों का लक्ष्य रखा। आकाश राज ने 27, रोमी ने 11, अविनाश ने 11 एवं मनीष ने 23 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में बब्लू इलेवन क्रिकेट एकेडमी की तरफ से आदिल एवं सरवर ने तीन-तीन,शम्मी, विक्रांत और सौरव झा ने एक-एक विकेट हासिल किए। जवाब में बब्लू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने 15 ओवर में ही तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। चंद्र प्रकाश ने नाबाद 73, रितिक ने 16 एवं साहिल ने 10 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में साईं क्रिकेट एकेडमी के अक्षत ने तीनों विकेट हासिल किए। मैन ऑफ द मैच बब्लू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के चंद्र प्रकाश को दिया गया।

chat bot
आपका साथी