गार्बेज टिपर घोटाला: निगम पहुंची निगरानी की टीम, घोटाले से संबंधित फाइल जब्त

गार्बेज टिपर घोटाले में मेयर व दो पूर्व नगर आयुक्त पर बुधवार को हुई थी निगरानी थाने में प्राथमिकी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 06:00 AM (IST)
गार्बेज टिपर घोटाला: निगम पहुंची निगरानी की टीम, घोटाले से संबंधित फाइल जब्त
गार्बेज टिपर घोटाला: निगम पहुंची निगरानी की टीम, घोटाले से संबंधित फाइल जब्त

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। गार्बेज टिपर खरीद घोटाले में मेयर सुरेश कुमार, पूर्व नगर आयुक्त रमेश प्रसाद रंजन व पूर्व प्रभारी नगर आयुक्त रंगनाथ चौधरी समेत अन्य के विरुद्ध निगरानी थाना पटना में प्राथमिकी दर्ज होने के दूसरे दिन गुरुवार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के डीएसपी कुमोद प्रसाद के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम निगम कार्यालय पहुंच घोटाले से संबंधित फाइलों को जब्त कर लिया।

 साथ ही डीएसपी ने चार घंटे तक बंद कमरे में नगर आयुक्त संजय दूबे से बातचीत की। इस दौरान महापौर सुरेश कुमार अपने कार्यालय कक्ष में मौजूद रहे। नगर आयुक्त के अनुसार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम गार्बेज टिपर क्रय से संबंधित फाइनल एवं अन्य दस्तावेजों को लेने आई थी। उनको फाइल सौंप दी गई है।

महापौर पर प्राथमिकी के बाद निगम की सियासत गर्म

गार्बेज टिपर खरीद घोटाला मामले में महापौर सुरेश कुमार पर निगरानी थाने में प्राथमिकी के बाद निगम की सियासत गर्म हो गई है। इसे लेकर दिन भर निगम कार्यालय में गहमागहमी रही। महापौर अपने कार्यालय कक्ष में देर शाम समर्थक पार्षदों के साथ मौजूद रहे। प्राथमिकी के बाद की कार्रवाई को लेकर चर्चा होती रही। महापौर की मानें तो उन्होंने कोई गलती नहीं की।

 घोटाले से उनका कोई संबंध नहीं। जांच में वे पूरी तरह से निर्दोष साबित होंगे। वहीं निकटतम प्रत्याशी संघ के अध्यक्ष सुधीर कुमार ठाकुर ने महापौर से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने सरकार से महापौर के कार्यकाल में हुए कार्यों की जांच की मांग की है।  

chat bot
आपका साथी