शराब के धंधे का बड़ा नेटवर्क चलाने वाला सूरज एक शागिर्द के साथ गिरफ्तार

शहर में शराब के धंधे का बड़ा नेटवर्क चलनेवाले सूरज गुप्ता को एक अन्य शागिर्द के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना के गोलाबाध रोड निवासी सूरज गुप्ता गिरफ्तारी से बचने के लिए करजा थाना क्षेत्र में एक दोस्त के घर छुपा हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 02:27 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 02:27 AM (IST)
शराब के धंधे का बड़ा नेटवर्क चलाने वाला सूरज एक शागिर्द के साथ गिरफ्तार
शराब के धंधे का बड़ा नेटवर्क चलाने वाला सूरज एक शागिर्द के साथ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। शहर में शराब के धंधे का बड़ा नेटवर्क चलनेवाले सूरज गुप्ता को एक अन्य शागिर्द के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना के गोलाबाध रोड निवासी सूरज गुप्ता गिरफ्तारी से बचने के लिए करजा थाना क्षेत्र में एक दोस्त के घर छुपा हुआ था। एसएसपी जयंतकांत के निर्देश पर नगर थाना व क्यूआरटी के संयुक्त अभियान में उसे वहीं से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से मादक पदार्थ बरामद होने की चर्चा है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। दोनों से पुलिस पूछताछ की जा रही है।

शराब के धंधे को लेकर सूरज गुप्ता गुप्ता के खिलाफ नगर व उत्पाद थाना में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। नगर थाना की पुलिस काफी दिनों से उसे तलाश कर रही थी। हाल में सूरज गुप्ता के गिरोह से जुड़े शराब के धंधेबाजों ने अश्व मोबाइल पुलिस टीम को बनारस बैंक के निकट स्कार्पियो से रौंदने का प्रयास किया। इस क्रम में शराब से लदा दूसरा स्कॉíपयो पक्कीसराय गोलंबर में जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी के अंदर चालक बेहोश हो गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मोतीपुर में छह बोतल शराब बरामद : मोतीपुर बाजार स्थित मछली मंडी के पास एक चाय की दुकान से रविवार शाम पुलिस ने आधा दर्जन शराब की बोतलें बरामद कीं। कारोबारी मौके से भाग गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि दो कारोबारी चिह्नित किए गए हैं।

पारू में नशेबाज ने पुलिस के सामने राहगीरों से की अभद्रता : देवरिया चौक पर शराबी ने एसएच 74 से गुजरने वाले राहगीरों के साथ गाली-गलौज की। किसी ने उसके मुंह लगाना मुनासिब नहीं समझा। वहीं, पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही। वह मुख्य सड़क पर लेट गया। इससे कुछ देर के लिए जाम भी लग गया। स्थानीय कुछ लोगों ने उठाकर उसे सड़क किनारे किया।

chat bot
आपका साथी