Pappu Yadav Arrested: समस्तीपुर में पप्पू यादव के समर्थकों ने दिया धरना, सकुशल रिहाई की मांग

Pappu Yadav Arrested जन अधिकारी पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में समस्तीपुर में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को धरना दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों में काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया। साथ ही सकुशल रिहाई की मांग की।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:44 PM (IST)
Pappu Yadav Arrested: समस्तीपुर में पप्पू यादव के समर्थकों ने दिया धरना, सकुशल रिहाई की मांग
पप्पू यादव की गिरफ़्तारी को लेकर विरोध जताते जाप कार्यकर्ता।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जन अधिकारी पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को धरना दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों में काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया। साथ ही सकुशल रिहाई की मांग की। उन्होंने राज्य सरकार पर अपनी नाकामी छुपाने के लिए जेल भेजने का आरोप लगाया। पार्टी जिलाध्यक्ष मनीष यादव ने अपने समर्थकों के साथ अधारपुर पंचायत स्थित आवास पर धरना दिया। इस दौरान सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए पप्पू यादव को जेल भेज दिया है। एक तरफ जनता एंबुलेंस और ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ रही है। दूसरी तरफ मंत्री अपने अपने घरों में आराम करने में व्यस्त हैं।

महामारी के दौर में भाजपा के सांसद आपदा को अवसर में बदलने में लगे हैं। एंबुलेंस छुपाना अपराध है और इसके लिए दोषी पर कार्रवाई करने के बदले उजागर करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। श्री यादव ने कहा कि बिहार में सेवा करने पर जेल होती है। बिहार सरकार उन्हें जल्द सकुशल रिहा करे। पप्पू यादव जी ने स्पष्ट कहा कि मेरे लौटने तक आप जारी रखें सेवादारी, सेवा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। मौके पर पवन कुमार, मनोज यादव, नवनीत कुमार यादव, मुकेश यादव, चंदन यादव, मंजय यादव, आकाश यादव, अमरजीत राठौर, शेखर यादव आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी