समस्तीपुर में पिकअप की चपेट में आने से छात्र की मौत, लोगों ने किया एनएच-322 जाम Samastipur News

समस्तीपुर, जेएनएन। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मालती स्थान के निकट रविवार की सुबह ऑक्सीजन गैस लदे पिकअप की ठोकर से एक स्कूली छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । मृतक छात्र की पहचान बखरी पंचायत के उदापट्टी गांव निवासी गजानंद राय के पुत्र उदीत कुमार (10) के रूप मे की गई है । वह चौथी कक्षा का छात्र था ।घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने ठोकर मारने बाले वाहन को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने वाहन समेत वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया।

 इधर घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने बथुआ हनुमान मंदिर के निकट एन एच 322 को जाम कर दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए वाहन एवं चालक को घटना स्थल पर लाने की माग कर रहे थे। आक्रोशित मृतक छात्र के परिजनों को पाच लाख मुआवजा देने की माग कर रहे थे। घटना के संबंध मे प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की उक्त छात्र सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान तेज गति से आ रही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और छात्र को रौंद दिया ।जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

 छात्र की मौत की खबर सुनते ही उदापट्टी गांव से परिजन समेत सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे मे लेने की कोशिश की, लेकिन लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। इस जाम के कारण यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों ने 3 घंटे के बाद जाम समाप्त किया। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story