पश्चिम चंपारण में मिट्टी लोड करने जा रहे ट्रैक्टर से दबकर छात्र की मौत

West Champaran News जिले के बलथर थाना के पुरैनिया गांव के पश्चिम नौखनिया नदी के तरकुलवा घाट के पास शनिवार की दोपहर एक ट्रैक्टर से दबकर छात्र की मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:02 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:02 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में मिट्टी लोड करने जा रहे ट्रैक्टर से दबकर छात्र की मौत
पश्चिम चंपारण में मिट्टी लोड करने जा रहे ट्रैक्टर से दबकर छात्र की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिकटा (पश्चिम चंपारण), जासं। जिले के बलथर थाना के पुरैनिया गांव के पश्चिम नौखनिया नदी के तरकुलवा घाट के पास शनिवार की दोपहर एक ट्रैक्टर से दबकर छात्र की मौत हो गई। मृत छात्र  परसौनी पूर्वी टोला के स्वर्गीय शेख नसीम के पुत्र सदरे आलम(11) है। वह पुरैनिया उत्क्रमित मध्य विद्यालय में वर्ग सात का छात्र था। सरेह में मिट्टी कटाई का कार्य कर रहे अपने चाचा जहीर आलम के लिए खाना लेकर गया था। वापस लौटने के दौरान मिट्टी लोड करने के लिए जा रहे ट्रैक्टर की ठोकर से उसकी मौत हो गई। जिस ट्रैक्टर से ठोकर लगी वह ट्रैक्टर शेख मकसूद का पुत्र शमशाद चला रहा था। वह ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

 घटना की सूचना पर एएसआई विन्देश्वर राय के नेतृत्व में पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेज दिया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मृत बालक के चाचा जहीर आलम घटना स्थल से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर फुंदी यादव के खेत में लोडर से मिट्टी काट रहे थे। उनके लिए खाना लेकर बालक गया था। खाना खिलाकर लौट रहा था। जिस ट्रैक्टर से दबकर इसकी मौत हुई वह ट्रैक्टर भी उसी लोडर से मिट्टी लोड कर अन्यत्र गिरा रहा था। मृतक के पिता की भी मौत हो चुकी है। वह अपने छोटा भाई नजरे आलम(10) व माँ के साथ रह रहा था। 

chat bot
आपका साथी