शिवहर डीएम की पत्नी का दारोगा ने बयान किया अंकित

शिवहर डीएम सज्जन राजशेखर पर पत्नी द्वारा दहेज प्रताड़ना व घरेलू हिसा की दर्ज प्राथमिकी की सोमवार को पुलिस ने जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:12 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:12 AM (IST)
शिवहर डीएम की पत्नी का दारोगा ने बयान किया अंकित
शिवहर डीएम की पत्नी का दारोगा ने बयान किया अंकित

मुजफ्फरपुर : शिवहर डीएम सज्जन राजशेखर पर पत्नी द्वारा दहेज प्रताड़ना व घरेलू हिसा की दर्ज प्राथमिकी की सोमवार को पुलिस ने जांच की। केस के जांच अधिकारी दारोगा हरेंद्र कुमार सिकंदरपुर मजिस्ट्रेट कालोनी स्थित पीड़िता के क्वार्टर पर पहुंचे। वहां पीड़िता व उनकी मां का बयान दर्ज किया।

जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने प्राथमिकी में लगाए गए सभी आरोपों की जानकारी दी। उन्होंने उनका बयान अंकित किया। दारोगा ने कहा कि प्राथमिकी के बाद पीड़िता का पुन: बयान लिया गया है। घटनास्थल को अंकित किया गया है। इसमें पीड़िता व उनकी मां द्वारा प्राथमिकी में लगाए गए सभी आरोपों को सही ठहराया गया है। इसे केस डायरी में अंकित किया जाएगा।

बता दें कि शिवहर डीएम पर उनकी पत्नी जीएसएस सितारा ने दहेज प्रताड़ना व घरेलू हिसा का आरोप लगाते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि 15 जून की घटना है। उसी दिन उनके एक साल के बेटे का सिकंदरपुर में जन्मदिन था। इसमें शिवहर डीएम यहां आए थे। उन्हें रुकने को कहा गया, लेकिन वे तीन साल की बेटी को जबरन अपने साथ लेकर चले गए। पीड़िता की मां ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके पति ने धक्का दे दिया और चालक को गाड़ी बढ़ाने को कहा। इस दौरान गाड़ी का चक्का उनकी मां के पैर पर चढ़ गया और वे घायल हो गई थीं। बताया जा रहा कि मामले में जांच अधिकारी द्वारा डीएम से भी बयान लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस जल्द ही शिवहर जाएगी। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि केस के जांच अधिकारी ने पीड़िता का बयान लिया है। सभी बिदुओं पर जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी