वालीबाल में एससीई सहरसा और डीसीई दरभंगा की टीम सेमीफाइनल में

एमआइटी में राज्यस्तरीय इंटर कालेज खेलकूद प्रतियोगिता उमंग में गुरुवार को वालीबाल फुटबाल क्रिकेट कैरम और बैडमिटन के मुकाबले खेले गए।

JagranFri, 03 Dec 2021 01:51 AM (IST)
वालीबाल में एससीई सहरसा और डीसीई दरभंगा की टीम सेमीफाइनल में

मुजफ्फरपुर : एमआइटी में राज्यस्तरीय इंटर कालेज खेलकूद प्रतियोगिता उमंग में गुरुवार को वालीबाल, फुटबाल, क्रिकेट, कैरम और बैडमिटन के मुकाबले खेले गए। वालीबाल में एससीई सहरसा ने एमसीई मोतिहारी को 2-1 से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं दूसरे मुकाबला डीसीई दरभंगा और जीईसी समस्तीपुर के बीच था। इसमें समस्तीपुर की टीम शामिल नहीं हो सकी। ऐसे में दरभंगा की टीम को वाकओवर दे दिया गया। दरभंगा दूसरी टीम बनी जिसने सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाया। शुक्रवार को भी दो मुकाबले होंगे। इनके विजेता सेमीफाइनल में पहुंचेंगे जहां गुरुवार की विजेता दोनों टीमों से उनका सामना होगा। फाइनल पांच दिसंबर को खेला जाएगा। वालीबाल ग‌र्ल्स में एनसीई चंडी और जीईसी समस्तीपुर की टीम के बीच मुकाबला हुआ। इसमें चंडी ने समस्तीपुर को 2-1 से शिकस्त दी।

---------------------------

क्रिकेट में एमआइटी मुजफ्फरपुर ने एसआइटी सीतामढ़ी को हराया

क्रिकेट में सुपर-8 के लिए खेले गए मुकाबले में एमआइटी मुजफ्फरपुर ने एसआइटी सीतामढ़ी को दो विकेट से हरा दिया। एमआइटी की ओर से राजू ने हरफनमौला प्रदर्शन कर टीम को जीत दिनाई। राजू ने 23 रन बनाए व चार खिलाड़ियों को आऊट किया। इसके लिए उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। वहीं दूसरे मुकाबला डीसीई दरभंगा और जीईसी बक्सर के बीच खेला गया। इसमें बक्सर की टीम ने नौ विकेट से जीत दर्ज की। तीसरे मैच में एलएनजेपीआइटी छपरा और एमसीई मोतिहारी की टीम आमने-सामने थी। इसमें मोतिहारी ने जीत दर्ज की। बैडमिटन मुकाबले में एमआइटी मुजफ्फरपुर ने एलएनजेपीआइटी छपरा को हरा दिया।

---------------------- फुटबाल में एमआइटी, बांका और पूर्णिया विजयी

फुटबाल के तीन मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबला पीसीई पूर्णिया और बीपीएमसीइ मधेपुरा के बीच हुआ। इसमें पूर्णिया ने मधेपुरा को 1-0 से हरा दिया। दूसरा मुकाबला एमसीई मोतिहारी और जीईसी बांका के बीच हुआ। इसमें बांका ने मोतिहारी को 1-0 से हराया। तीसरे और अंतिम मुकाबले में एमआइटी मुजफ्फरपुर ने बीसीई बख्तियारपुर को 2-1 से हरा दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.