दरभंगा में अपराधी बन निकले एसएसपी, पुलिस वालों को कहा पकड़ो, नाकाम रहे पांच निलंबित

शहर की सुरक्षा को लेकर पूरे एक्शन में दिखे एसएसपी पुलिस अधिकारियों के छूटे पसीने शहर में काली बाइक पर यंग चैप की तरह भ्रमण करते रहे पुलिस वाले दौड़ते रहे पुलिस अधिकारियों को सूचना करा दी बिना नंबर की बाइक पर दो शातिर अपराधी घूम रहे हैं।

Dharmendra Kumar SinghMon, 21 Jun 2021 09:49 PM (IST)
बाइक के पीछे बैठकर शहरी क्षुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते एसएसपी बाबू राम। जागरण

दरभंगा, जासं। दरभंगा स्टेशन ब्लास्ट के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम सोमवार को पूरे एक्शन में दिखे। शहरी सुरक्षा व्यवस्था की जांच की। स्वयं एक बाइक पर निकले। पुलिस अधिकारियों को सूचना करा दी बिना नंबर की काली अपाचे बाइक पर दो शातिर अपराधी शहर में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। यह सूचना कंट्रोल से सभी थाने, चेकिंग पेास्ट पर तैनात पुलिस पदाधिकारियों के वारलेस पर दी गई। किसी भी हाल में बदमाश शहर से बाहर नहीं निकल पाएं, इसको लेकर सभी को अलर्ट किया गया।

स्वयं एसएसपी राम मात्र एक गार्ड के साथ काले रंग बिना नंबर की अपाचे बाइक से शहर में निकल पड़े। लहेरियासराय टावर, लहेरियासराय थाना, लोहिया चौक होते हुए ट्रैफिक थाना के पास पहुंचे। इस बीच उन्हें न तो कोई पकड़ सका और न ही पहचान पाया। हालांकि, इस बीच सड़क पर जाम दिखने पर उन्होंने अपनी पहचान बताते हुए पुलिस कर्मियों को जाम हटाने का निर्देश दिया। इसके बाद कोतवाली ओपी पहुंचे जहां पुलिस पदाधिकारी दिखे नहीं। आगे बढ़े मिर्जापुर में नगर थाने की पुलिस भी नजर नहीं आई। विश्वविद्यालय थाने को पार गए। कठहलबाड़ी में सीआइएटी दस्ते ने बाइक को देखते ही घेर लिया। चेहरा देखते ही जवान जय ङ्क्षहद बोला। फिर एसएसपी आम आदमी की तरह बाघ मोड़ से दिल्ली मोड़ पहुंचे। जहां सदर थाने के एक पुलिस पदाधिकारी आराम फरमाते नजर आए। उन्होंने बुलाकर कड़ी फटकार लगाई। इसी मार्ग से वापस होकर कटहलबाड़ी से दरभंगा स्टेशन पहुंचे। जहां चेङ्क्षकग पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मी उन्हें नहीं पकड़ पाए। दोनार चौक पर काफी देर तक भीड़ को देखा आगे बढऩे पर ट्रैफिक के एक पुलिस पदाधिकारी ने पीछे से काला बाइक कह हल्ला किया। लेकिन, तबतक एसएसपी काफी आगे बढ़ चुके थे। बेंता में कोई दिखा नहीं। एमएल एकेडमी के पास एक जवान बाइक देखते ही दौड़ पड़ा। पास आते ही चेहरा पहचान लिया और सैल्यूट किया। लहेरियासराय थाना से लोहिया चौक होते हुए एकमी पहुंच गए। जहां बीच सड़क पुलिस गाड़ी लगाकर काफी दूर में पुलिस पदाधिकारी व पुलिस कर्मी चाय पी रहे थे। यह देखते ही उन्होंने सभी को बुलाया और ऑन द स्पाट सभी को निलंबित कर दिया। इसमें बहादुरपुर के सहायक दारोगा जीपी ङ्क्षसह, सिपाही सुमन कुमारी, छाया कुमारी, आरती और विजय कुमार शामिल हैं। वापस होने लोहिया चौक पर थानाध्यक्ष एचएन ङ्क्षसह ने बाइक को पकडऩे की कोशिश की। लेकिन, सामने एसएसपी को देख सकपका गए। इसके बाद एसएसपी अपने कार्यालय पहुंच गए। उन्होंने बताया कि सुरक्षा की तैयारी की परीक्षा ली गई। इसमें कई थाने की पुलिस सुस्त पाई गई। किसी के पास वायरलेस सेट नहीं पाया गया। जिसे गंभीरता से लिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.