स्टूडेंट्स इलेवन को डॉक्टर इलेवन ने 36 रनों से हराया

गुरुवार को एसकेएमसीएच खेल महोत्सव की शुरुआत हुई। कॉलेज प्राचार्य डॉ. विकास कुमार ने महोत्सव की शुरुआत की। इस मौके पर डॉ. विनोद कुमार डॉ. एनपी सिन्हा डॉ आभा सिन्हा डॉ. विजय भारद्वाज डॉ. आरके गुप्ता सहित कई डॉक्टर मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 02:23 AM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:11 AM (IST)
स्टूडेंट्स इलेवन को डॉक्टर इलेवन ने 36 रनों से हराया
स्टूडेंट्स इलेवन को डॉक्टर इलेवन ने 36 रनों से हराया

मुजफ्फरपुर। गुरुवार को एसकेएमसीएच खेल महोत्सव की शुरुआत हुई। कॉलेज प्राचार्य डॉ. विकास कुमार ने महोत्सव की शुरुआत की। इस मौके पर डॉ. विनोद कुमार, डॉ. एनपी सिन्हा, डॉ आभा सिन्हा, डॉ. विजय भारद्वाज, डॉ. आरके गुप्ता सहित कई डॉक्टर मौजूद थे। 2018 बैच के एमबीबीएस छात्रों को मेजबानी का जिम्मा दिया गया है।

महोत्सव के पहले दिन स्टूडेंट्स इलेवन एवं डॉक्टर इलेवन के बीच मुकाबला हुआ जिसमें डाक्टर इलेवन ने 36 रनों से जीत हासिल की।

डॉक्टर इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करे हुए निर्धारित 16 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 228 रनों का लक्ष्य दिया। टीम के लिए डॉ. राजीव ने 65, डॉ. विजय ने 29, डॉ. ओपी ने 33 रनों का योगदान दिया। आलोक ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी स्टूडेंट्स इलेवन की टीम निर्धारित ओवर में पाच विकेट खोकर 195 रन ही बना सकी। टीम के लिए

सबसे अधिक 56 रन शैलेंद्र कुमार ने बनाए। वहीं सुभाष कुमार ने 37 व रोहित कुमार 33 रन बनाए।

विजयी टीम के डॉ. रोहित, डॉ. रवि, डॉ. विकास व डॉ. नितेश ने एक एक विकेट लिए।

तिरहुत शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय फाइनल में : तिरहुत शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय की टीम ने केएन सहाय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया। गुरुवार को खेले के प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में उसने पिक्कू क्रिकेट एकेडमी को 20 रनों से पराजित किया। शिक्षण महाविद्यालय की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 152 रनों का स्कोर खड़ा किया। अनुराग अमर ने 58 रन, शुभम ने 46 एवं निशांत प्रकाश ने 26 रन बनाए। पिक्कू के लिए विक्रम और युसूफ ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पिक्कू की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। विजेता टीम के लिए सचिन ने दो तथा सन्नी वर्मा, रश्मि सिंह एवं रंजन ने एक-एक विकेट लिए। वहीं गुरुवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में वाइसीसी पटना की टीम ने आरएन कॉलेज हाजीपुर को 10 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

chat bot
आपका साथी