जल्द तेज होगी मुजफ्फरपुर के एलएस कालेज के सुंदरीकरण की रफ्तार

प्राचार्य ने कालेज के भवन की जर्जर स्थिति छत के पानी रिसाव से क्लासरूम एवं लाइब्रेरी में जलजमाव की स्थिति छत से पानी टपकने के कारण खराब हो रहे कंप्यूटर्स तथा उपकरण तथा इससे पठन-पाठन में छात्रों को हो रही परेशानी से अवगत कराया।

Ajit KumarSat, 11 Sep 2021 09:13 AM (IST)
स्मार्ट सिटी परियोजना से जुड़े अधिकारियों ने एलएस कालेज का दौरा। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। स्मार्ट सिटी परियोजना से जुड़े गुजरात की कंपनी Óग्रीन डिजाइनÓ स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसलटेंट के अधिकारियों ने प्राचार्य डा. ओपी राय के साथ शुक्रवार को एलएस कालेज का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने कालेज के सभी भवन, लाइब्रेरी, क्लासरूम, लैब एवं कालेज के सभी पार्क का मुआयना किया। प्राचार्य ने कालेज के भवन की जर्जर स्थिति, छत के पानी रिसाव से क्लासरूम एवं लाइब्रेरी में जलजमाव की स्थिति, छत से पानी टपकने के कारण खराब हो रहे कंप्यूटर्स तथा उपकरण तथा इससे पठन-पाठन में छात्रों को हो रही परेशानी से अवगत कराया। पदाधिकारियों ने कालेज की भव्य विरासत, अनोखी शैली में निर्मित भवन को देखा। उन्होंने कहा कि अब जल्द ही स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की रफ्तार तेज होगी। अधिकारियों ने एलएस कालेज के जर्जर भवन व छत के पूरे एरिया की मापी कर कार्य शुरू करने का प्रोजेक्ट बनाया। वहीं इसके साथ ही एलएस कालेज में मुख्य द्वार व मुख्य द्वार से प्रशासनिक भवन तक सामने की ओर सौंदर्यीकरण, पार्क एवं रंगीन लाइट लगाने एवं बैरिकेङ्क्षडग के कार्य की रूपरेखा भी तैयार की। अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही एलएस कालेज प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया जाएगा। एलएस कालेज परिसर का मुआयना करने में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसलटेंट के अधिकारियों में ई.राजेश, ई.संजय कुमार, आर्किटेक्ट गौरव कुमार, डा.नवीन कुमार, डा.टीके डे उपस्थित रहे।

आज से धरना देंगे युवा आयुष स्नातकोत्तर

मुजफ्फरपुर : युवा आयुष स्नातकोत्तर की ओर से पटना के गर्दनीबाग में 11 व 12 सितंबर को धरना दिया जाएगा। इसमें बड़ी संख्या में मुजफ्फरपुर के प्रतिनिधि भी भाग लेंगे। यह जानकारी संगठन के संयोजक वैद्य पवन कुमार ने दी। इनकी मांगों में आयुष कालेजों में रिक्त पड़े पदों पर बहाली करने ताकि बंद पड़े कालेज खुल सके, एलोपैथी की तरह आयुष से विशेषज्ञ चिकित्सा पदाधिकारी की बहाली करने, आयुष चिकित्सा पदाधिकारियों की लंबित बहाली शीघ्र करने आदि शामिल है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.