मुजफ्फरपुर में चिकित्सक दंपती को बेटे ने चाकू घोंपा, हालत गंभीर

होमियोपैथी चिकित्सक इकबाल अहमद व उनकी पत्नी जरीना खातून गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया । प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देख एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 06:47 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 06:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में चिकित्सक दंपती को बेटे ने चाकू घोंपा, हालत गंभीर
संपत्ति हड़पने की नीयत से वारदात को अंजाम देने का आरोप।

मुजफ्फरपुर, जासं। मिठनपुरा रेलवे गुमटी इलाके में संपत्ति हड़पने के लिए बेटे ने चिकित्सक दंपती पर हत्या की नीयत से चाकू से वार कर दिया। हमले में होमियोपैथी चिकित्सक इकबाल अहमद व उनकी पत्नी जरीना खातून गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देख एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी को छापेमारी की। वह फरार मिला। 

माता-पिता पर चाकू से हमला

पुलिस पूछताछ में घायल दंपती के बड़े बेटे हाफिज अब्बास ने बताया कि वह एक कंपनी में काम करते हैं। उनका छोटा भाई अलीम अब्बास संपत्ति हड़पने को लेकर लगातार प्रयास कर रहा है। मंगलवार को ससुराल से साले को बुला लाया। घर में आने के साथ माता-पिता पर चाकू से हमला कर दिया। शोर सुन जब वहां आए तो माता-पिता को खून से लथपथ देखा। मां के सीने पर और पिता के सीने, पेट, हाथ व अन्य हिस्से में जख्म है। दोनों की हालत गंभीर बनी है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित भाग निकले। बताया जा रहा कि पहले भी छोटे बेटे द्वारा मारपीट की जा चुकी है। उसकी हरकत से दंपती परेशान थे। वह काफी दिनों से ससुराल में रह रहा है। ससुरालियों के उकसाने पर ही ऐसी घटना को अंजाम दिया है। थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि घायल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसमें छोटे बेटे समेत अन्य को आरोपित किया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

डाक्टर को हथियार दिखाकर लूटा

साहेबगंज, संस : थाना क्षेत्र के बंगरा घाट पुल के पास सोमवार की रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर डाक्टर से लूटपाट की। गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना के खैरा आशा गांव निवासी डा.शहाबुद्दीन को ओवरटेक कर बाइक सवार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाया। इस दौरान उनसे मोटरसाइकिल, मोबाइल व नकदी के साथ कुछ आवश्यक कागजात लूट लिए और फरार हो गए। विदित हो कि डा.शहाबुद्दीन का नवलकिशोर चौक के पास क्लीनिक है। वह साहेबगंज से अपने गांव जा रहे थे। पीडि़त चिकित्सक ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी