पूर्वी चंपारण में मां-बाप से संपत्ति हथियाने के बाद बेटा-बहू का खेल हैरान करने वाला, जानिए पूरा मामला

तुरकौलिया में कलयुगी बेटा-बहू ने धोखे से माता पिता से वृद्धापेंशन के नाम जमीन लिखाने के बाद अब मारपीट करने लगे है। मां-बाप को आरोप है कि जमीन लेने के बाद से दोनों का व्यवहार करने का रवैया बदल गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 02:24 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 02:24 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में मां-बाप से संपत्ति हथियाने के बाद बेटा-बहू का खेल हैरान करने वाला, जानिए पूरा मामला
पूर्वी चंपारण में बेटा-बहू म‍िलकर मां-बाप से की मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण ( तुरकौलिया), जासं। अपने बच्चाें के लिए हर दुख सह परवरिश कर बुढ़ापे का सहारा समझने का सपना देखने वाले माता-पिता को बच्चों द्वारा पीटे जाने की पीड़ा सहनी पड़े तो इससे अधिक शर्मनाक क्या हो सकती है। पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया में इसी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के असर्फी साह टोला वार्ड नौ में पुत्र-पतोहू द्वारा धोखाधड़ी व साजिश के तहत जमीन अपने नाम लिखवा माता-पिता के साथ मारपीट की जा रही हैं। इस घटना को लेकर पिता दशरथ महतों ने थाना में आवेदन दिया है। आवेदन में बताया है कि पुत्र मदन महतो व पतोहू सुनैना देवी ने वृद्धापेंशन का कागजात बनवाने के नाम पर उससे पुत्र पतोहू ने मिलकर अपने नाम पर एक कठ्ठा जमीन लिखवा लिया। साथ ही उनका दो कठ्ठा जमीन भी दूसरे के हाथों बेचवा दिया। जमीन बिक्री का पैसा भी उनलोगों ने रख लिया। जमीन व बिक्री का पैसा मिलने के बाद पुत्र व पतोहू के द्वारा रोजाना मारपीट की जा रही है। वही उसकी पत्नी को मायके से मिले जेवरात और समान भी ले लिया गया। खाना पीना भी बंद कर दिया गया है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

महिला से मारपीट कर छीना आभूषण

तेतरिया। राजेपुर थाना के सगहरी गांव में महिला के साथ मारपीट कर सोने के आभूषण छीन लेने और जान मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दिए आवेदन में अवधेश कुमार ङ्क्षसह ने गांव के ही मिथिलेश कुमार ङ्क्षसह, उनके पुत्र ङ्क्षप्रस कुमार ङ्क्षसह, प्रशांत कुमार ङ्क्षसह सहित अन्य को आरोपित करते हुए कहा है कि इन्होंने बेवजह उनकी पत्नी के साथ गाली-गलौज व मारपीट की तथा उसके कान से सोने के टॉप छीन लिए। बचाव करने गई उनकी बेटी के गले से सोने के चेन भी छीन लिया गया। इस संबंध में पीडि़त ने पकड़ीदयाल डीएसपी और थाने से न्याय की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी