ब्रह्मपुरा थाने के बगल में तिमुल के ठीकेदार से तीन लाख झपटे

ब्रह्मपुरा थाना से चंद कदम की दूरी पर बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने बुधवार को तिमुल के ठीकेदार से तीन लाख रुपये से भरा बैग झपट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:31 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:31 AM (IST)
ब्रह्मपुरा थाने के बगल में तिमुल
के ठीकेदार से तीन लाख झपटे
ब्रह्मपुरा थाने के बगल में तिमुल के ठीकेदार से तीन लाख झपटे

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना से चंद कदम की दूरी पर बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने बुधवार को तिमुल के ठीकेदार से तीन लाख रुपये से भरा बैग झपट लिया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग दौड़े, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश थाने के सामने से भाग निकले। थाने के गेट पर पुलिसकर्मी मौजूद थे, लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी। स्थानीय थाने की पुलिस ने पहुंचकर जांच की। भगवानपुर प्रभात नगर निवासी नंद किशोर प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया गया कि तिमुल के कामगारों को भुगतान करने के लिए थाने के पास एक बैंक से तीन लाख रुपये की निकासी की। इसके बाद बगल के एक निजी बैंक के पास लगी कार में वे रुपये वाला बैग लेकर जा रहे थे। इसी क्रम में लक्ष्मी चौक की तरफ से बाइक सवार आए दो बदमाशों ने उनके हाथ से रुपये वाला बैग झपट लिया। शोर मचाने पर स्थानीय एक बाइक सवार के साथ पीछा किया, लेकिन भाग निकले। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि दोनों अपराधी मास्क लगाए थे। उनकी उम्र करीब 28 से 30 वर्ष की बताई गई है। पुलिस ने बैंक व आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला। इसमें दो संदिग्धों की तस्वीर कैद मिली है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि इन दिनों बाइकर्स गिरोह के बदमाश लगातार कैश से भरे बैग छीनने की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस की तरफ से अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

chat bot
आपका साथी