आटो सवार बदमाशों ने यात्री के बैग से उड़ाया ढाई लाख का सामान

आटो सवार बदमाशों ने आंगनबाड़ी सेविका के पुत्र को झांसा देकर बैग में रखे रुपये जेवरात व अन्य सामान समेत करीब ढाई लाख की संपत्ति उड़ा ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:24 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:24 AM (IST)
आटो सवार बदमाशों ने यात्री के 
बैग से उड़ाया ढाई लाख का सामान
आटो सवार बदमाशों ने यात्री के बैग से उड़ाया ढाई लाख का सामान

मुजफ्फरपुर : आटो सवार बदमाशों ने आंगनबाड़ी सेविका के पुत्र को झांसा देकर बैग में रखे रुपये, जेवरात व अन्य सामान समेत करीब ढाई लाख की संपत्ति उड़ा ली। मालीघाट बीएमपी इलाके की कुमारी सरिता ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बताया गया कि श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए वह सरैया इलाके में जा रही थीं। भगवानपुर ओवरब्रिज पर सरैया जाने वाली एक आटो पर सामान रखकर महिला ने बेटे को बैठा दिया। इसी क्रम में उस पर तीन और युवक बैठ गए। महिला व उनके पति बाइक से आटो के पीछे चल रहे थे। पताही के पास आटो नहीं दिखा। इस पर दंपती सरैया कोठी पहुंच गए और बेटे का इंतजार करने लगे। कुछ समय बाद बेटा वहां पहुंचा। महिला ने बैग खोला तो उससे सारा सामान गायब था। पूछताछ में बेटे ने बताया कि रास्ते में दूसरे आटो पर बैठा दिया था। कहा जा रहा कि इसी क्रम में आटो सवार बदमाशों ने बैग से सामान निकाल लिया।

दहेज हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी से गुहार

दहेज के लिए देवरिया थाना के धरफरी गांव में कोमल कुमारी उर्फ रूपम की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी से गुहार लगाई गई है। उसकी मां ऋचा देवी ने एसएसपी को आवेदन दिया है। कहा कि उसने अपनी पुत्री की शादी 30 नवंबर 2020 को धरफरी गांव के रीतेश पांडेय के साथ की थी। दहेज की मांग को लेकर उसके ससुराल वाले हमेशा प्रताड़ित करते थे। पिछले दिनों दहेज की मांग पूरी नहीं पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इस बीच आरोपित उसे केस उठाने की धमकी दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी