बाइकर्स बदमाशों ने खबड़ा में एएनएम से 1.25 लाख रुपये से भरा बैग छीना

बाइकर्स बदमाशों का उत्पाद लगातार जारी है। वहीं पुलिस इन पर नकेल कसने के लिए ठोस रणनीति तैयार नहीं कर पा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:45 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:45 AM (IST)
बाइकर्स बदमाशों ने खबड़ा में एएनएम
से 1.25 लाख रुपये से भरा बैग छीना
बाइकर्स बदमाशों ने खबड़ा में एएनएम से 1.25 लाख रुपये से भरा बैग छीना

मुजफ्फरपुर : बाइकर्स बदमाशों का उत्पाद लगातार जारी है। वहीं, पुलिस इन पर नकेल कसने के लिए ठोस रणनीति तैयार नहीं कर पा रही है। शुक्रवार को बाइकर्स बदमाशों ने सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा इलाके में खुजली वाला पाउडर छिड़ककर एएनएम से 1.25 लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर बाइकर्स बदमाश भाग निकले। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी और सदर थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर जांच की।

महिला ने बताया कि वह फकुली इलाके की रहने वाली है। वह फकुली इलाके की एएनएम सुमन कुमारी हैं। शुक्रवार को दोपहर में भगवानपुर स्थित एसबीआइ की शाखा से रुपये निकाले थे। वहां से आटो से रामदयालु जा रही थीं। इसी क्रम में पीछे से आए बदमाशों ने खुजली वाला पाउडर उनके शरीर पर छिड़क दिया। इसके बाद उनके हाथ से रुपये वाला बैग छीनकर भाग निकले। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगालकर गिरफ्तारी की कवायद की जा रही है। प्रथम ²ष्टया स्थानीय लाइनर के साथ कटिहार के कोढ़ा गिरोह के बदमाशों पर पुलिस ने आशंका जताई है। पूर्व के मामलों में भी अबतक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

मिठनपुरा में मारपीट और

चाकूबाजी, पांच पकड़ाए

मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली इलाके में प्रेम-प्रसंग में शादी करने के विवाद में गुरुवार देर रात दो पक्षों में मारपीट व चाकूबाजी हुई। इसमें लड़के के पिता को चाकू से वार कर घायल कर दिया गया। उन्हें एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन नहीं माने। पुलिस ने लड़की की मां समेत दोनों पक्षों से पांच लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी