Bihar News: पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद समस्तीपुर में सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी

पूर्व सांसद की गिरफ्तारी के विरोध में सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी जिलाध्यक्ष ने कहा - पप्पू यादव की गिरफ्तारी जदयू-भाजपा सरकार के लिए एक आत्मघाती कदम उनकी ग‍िरफ्तारी का मामला अब और तूल पकड़ने लगा है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:02 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:02 PM (IST)
Bihar News: पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद समस्तीपुर में सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी
समस्‍तीपुर में अर्थी जुलूस निकालते जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता। जागरण

समस्तीपुर, जासं। जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में गुरुवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी की। साथ ही अर्थी जुलूस न‍िकाल कर व‍िरोध प्रदर्शन क‍िया। जुलूस मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर पंचायत में निकाला गया। पूर्व सांसद की गिरफ्तारी के बाद अब रिहाई को लेकर मामला तूल पकड़ने लगा है।

इस दौरान एक सभा आयोजित हुई। अध्यक्षीय संबोधन में जिलाध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि सरकार अपनी नाकामी छिपाने का काम कर रही है। सूबे की सरकार भाजपा के हाथों किस कदर बेबस, लाचार व मजबूर है यह पटना पुलिस द्वारा जाप सुप्रीमो की गिरफ्तारी से स्पष्ट पता चल रहा है। उन्होंने कहा कि आज से पहले पप्पू यादव जब आए दिन पूरे बिहार में घूम-घूम कर कोरोना जैसे महामारी में लोगों को मदद पहुंचा रहे थे। तब लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं हो रहा था। भाजपा सांसद की चोरी से रखी गई एंबुलेंस का मामला उठाया तब से यह लॉकडाउन उल्लंघन का मामला बन गया। पप्पू यादव की गिरफ्तारी जदयू-भाजपा सरकार के लिए एक आत्मघाती कदम है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में आम लोगों के हित के लिए काम करने, अपने स्तर से लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने व जरूरतमंदों की सेवा करने वाले की अविलंब रिहाई होनी चाहिए। महामारी के इस दौर में लोगों की जिंदगियों को ताक पर रखकर एंबुलेंस को छुपाने वाले पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मौके पर ललित पोद्दार, पिंटू यादव, अर्जुन यादव, शहनाज अहमद, मुकेश यादव, चंदन यादव, पवन यादव, मोहम्मद इरशाद, इश्तेयाख, विकास यादव, गौरव यादव, अमरजीत राठौर, शेखर यादव, राहुल यादव आदि उपस्थित रहे।

 पप्पू यादव की रिहाई की मांग

 लोजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ऋषि सिंह ने कहा कि पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कोरोना काल में लगातार आमजन की मदद की। उनकी गिरफ्तारी राजनीतिक षड्यंत्र है। कोरोना काल में स्वास्थ्य प्रशासन की व्यवस्था पूरी तरह से विफल है। मरीज भगवान भरोसे अपना इलाज कराने को मजबूर है। अस्पताल में डॉक्टर, बेड, ऑक्सीजन सिलिंडर, वेंटिलेटर की घोर किल्लत है। उन्होंने राज्य सरकार से स्वास्थ्य संस्थानों अविलंब व्यवस्था दुरुस्त करने के साथ-साथ पप्पू यादव की रिहाई करने की मांग की।

chat bot
आपका साथी