शराब धंधेबाज समेत छह गिरफ्तार

मोतीपुर पुलिस ने विभिन्न गांवों में छापेमारी कर एक शराब धंधेबाज सहित चार नशेड़ियों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 01:04 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 01:04 AM (IST)
शराब धंधेबाज समेत छह गिरफ्तार
शराब धंधेबाज समेत छह गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर पुलिस ने विभिन्न गांवों में छापेमारी कर एक शराब धंधेबाज सहित चार नशेड़ियों को गिरफ्तार कर लिया। माधोपुर से पाच लीटर देसी शराब के साथ बालक सहनी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, शराब के नशे में बखरी बोअरिया से वीरेंद्र ठाकुर, रसुलपुर से कौलेश्वर दास, रामपुर ऊगन से महेश पासवान, जगरनाथपुर से असनगर निवासी अनिल तिवारी को गिरफ्तार किया गया। जबकि बथना से शराब तस्करी के मामले में फरार लालू भगत को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि लालू की खोज दो मामले में थी।

15 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार

साहेबगंज थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर गाव में बुधवार की दोपहर थानाध्यक्ष अनूप कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर 15 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज पुकार सहनी को धर दबोचा। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे गुरुवार को जेल भेजा जाएगा।

20 लीटर शराब के साथ तीन धराए

औराई पुलिस ने देसी शराब बेचने की शिकायत पर बुधवार की संध्या छापेमारी कर रतवारा शेरा टोला गाव के मंजीत सहनी, राजू सहनी, पुकार सहनी व सिमरी गाव के सरोज साह को 20 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शराब बनाने का उपकरण भी बरामद किया गया है।

शराब के साथ तीन गिरफ्तार

हथौड़ी पुलिस ने मंगलवार की देर रात्रि गुप्त सूचना पर तीन लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि इनकी पहचान बेरई निवासी अनिल सिंह, सुबोध बैठा एवं अम्मा निवासी आलोक कुमार के रूप में हुई है। तीनों के यहां से 72 पीस 180 एमएल की राजस्थान निर्मित शराब बरामद हुई। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी