सिवान ने मुजफ्फरपुर व सारण ने समस्तीपुर को हराया

एलएस कॉलेज मैदान में बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर जिला टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज शनिवार को हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Dec 2020 01:46 AM (IST) Updated:Sun, 13 Dec 2020 01:46 AM (IST)
सिवान ने मुजफ्फरपुर व सारण ने समस्तीपुर को हराया
सिवान ने मुजफ्फरपुर व सारण ने समस्तीपुर को हराया

मुजफ्फरपुर। एलएस कॉलेज मैदान में बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर जिला टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज शनिवार को हुआ। प्रतियोगिता के पहले मैच में सिवान ने मेजबान मुजफ्फरपुर को 35 रनों से तथा दूसरे मैच में सारण ने समस्तीपुर को पांच रनों से हराया।

उद्घाटन मैच में सिवान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 160 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें फरहान ने 28, सतीश कुमार ने 63 तथा इमरान नजीर ने 18 रनों का योगदान दिया। मोहम्मद कैफ 18 रन बनाकर नाबाद रहे। गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर की तरफ से देवाशीष एवं सरफराज ने दो-दो तथा रणधीर दुबे व नमन ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। जवाब में मुजफ्फरपुर की टीम निर्धारित ओवरों में एक विकेट शेष रहते 125 रन ही बना सकी। इसमें सरफराज ने 40, विकास रंजन ने 26, अतुल प्रियंकर ने 21 रन बनाए। सिवान की तरफ से शब्बीर खान ने दो, तारिक जमील ने चार एवं रोहन ने एक विकेट लिए।

दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सारण की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 154 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें रोशन ने 64, प्रशांत ने 48 एवं आदित्य सिंह ने 12 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में समस्तीपुर की तरफ से अकिफ खान एवं राहुल ने दो-दो तथा मोहम्मद आमिर ने एक विकेट लिए। जवाब में समस्तीपुर की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट खोकर 149 रन ही बना सकी। इससे पहले एलएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ओपी राय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। मौके पर बिहार क्रिकेट संघ के फाइनेंस कमेटी के चेयरमैन रवि किरण, जोनल चेयरमैन हिमाशु शेखर, महेंद्र प्रसाद, जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव रवि शंकर शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. राजेश कुमार, सचिव उदयशकर शर्मा, अमरेंद्र कुमार, नीरज कुमार, दिनेश कुमार, संजय वर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी