दो भाइयों का शव पहुंचते मचा कोहराम

औराई प्रखंड की धरहरवा पंचायत के चंदवारा गाव में दो सहोदर भाइयों का शव पहुंचते ही कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:25 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:25 AM (IST)
दो भाइयों का शव पहुंचते मचा कोहराम
दो भाइयों का शव पहुंचते मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर : औराई प्रखंड की धरहरवा पंचायत के चंदवारा गाव में दो सहोदर भाइयों का शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। स्वजनों के करुण क्रंदन से पूरा गाव गमगीन था। मौके पर मौजूद लोग सांत्वना देने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। सबकी आंखें आंसुओं से भरी थीं। हर कोई घटना पर अफसोस जताते हुए समय को कोस रहा था। मृतक संजय साह के नौ वर्षीय पुत्र अनिकेत एवं संतोष साह के आठ वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार ने अपने पिता को मुखाग्नि दी। मौके पर मौजूद जिला काग्रेस अध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल, समाजसेवी संजय गुप्ता, प्रमोद पूर्वे, रविंद्र मंडल समेत अन्य जनप्रतिनिधियों नें मृतक के स्वजन को ढ़ाढ़स बढ़ाया।

विदित हो कि यूपी के कुशीनगर के हाटा स्थित ढ़ाढ़ा में शनिवार की सुबह ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार चंदवारा निवासी रामएकवाल साह के दो पुत्रों की मौत हो गई थी। वहीं, तीन जख्मी हो गए थे। ये सभी लोग मुंबई में लॉकडाउन की आशंका को देखते हुए दो दिन पूर्व ऑटो से ही अपने गांव की ओर रवाना हुए थे। ऑटो पर पांच लोग सवार थे। सभी मुंबई में ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे।

बागमती में डूबे दो बच्चों का शव बरामद

बागमती नदी की मुख्यधारा में बेनीपुर रेलवे पुल के निकट शनिवार को डूबे दोनों बच्चों का शव एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से रविवार दोपहर बरामद कर लिया। विदित हो कि जनार पंचायत के बेदौल गाव निवासी जोगेंद्र साह का पुत्र आदित्य कुमार एवं सुनील राय का पुत्र मोनू कुमार नहाने के दौरान डूब गए थे। साथ में गए कुछ बच्चे निकलने में सफल रहे थे। कल देर शाम तक गोताखोरों की टीम मशक्कत करती रही, लेकिन शव बरामद नहीं कर सकी। रविवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था। उसके बाद स्थानीय गोताखोर मनोज सहनी एवं छोटू सहनी की सहायता से शवों को बाहर निकाला जा सका। मौके पर हरिश्चंद्र राय, संजय झा, रविंद्र मंडल, साकेत सुमन, नवीन कुमार, बबन कुमार झा समेत दर्जनों की संख्या में जनप्रतिनिधि मुस्तैद दिखे। बेदौल ओपी प्रभारी मदन राम ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। गाव में इस घटना की खबर से कल से ही कोहराम मचा हुआ है। सीओ ज्ञानानंद ने मृतकों के स्वजन को चार-चार लाख रुपये का चेक सौंपा।

chat bot
आपका साथी