Sitamarhi: मुंबई से आए कई प्रवासी फिर बिना कोरोना जांच के भागे, नौ पॉजिटिव मिले

Sitamarhi Coronavirus News Update मुंबई एलटीटी-रक्सौल 05548 ट्रेन से 499 यात्रियों के आने की सूचना थी जबकि उस ट्रेन में 850 यात्री सवार थे। तमाम पदाधिकारी प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे। यात्री उतरकर भागने लगे। रेल प्रशासन को पूर्व सूचना 499 यात्रियों के आने की थी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:32 PM (IST)
Sitamarhi: मुंबई से आए कई प्रवासी फिर बिना कोरोना जांच के भागे, नौ पॉजिटिव मिले
मुंबई से आए कई प्रवासी फिर बिना कोरोना जांच के भागे, नौ पॉजिटिव मिले।

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। मुंबई से लगातार आ रही ट्रेनों से उतरने वाले प्रवासियों की कोविड जांच में बदइंतजामी भारी पड़ रही है। लगातार अव्यवस्थाओं के बावजूद रेल प्रशासन व जिला प्रशासन सचेत नहीं हो रहा है। गुरुवार को फिर वहीं वाकया सामने आया। स्टेशन पर तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बड़ी तदाद में रेलयात्री बिना कोविड जांच के भाग निकले। परदेस से आए इन यात्रियों में 482 की जांच में नौ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 29 अप्रैल व तीन मई के बाद यह तीसरा मौका है जब बेहिसाब यात्रियों की संख्या को लेकर इस तरह से प्रशासन अनजान बना रहा और यह स्थिति उत्पन्न हो गई।

 लगातार दो बार हुई घटनाओं से प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया। इस बार भी पता चला कि ट्रेन से आने वाले यात्रियों के प्राप्त आकंड़े से अधिक यात्री उसमें सवार थे। जिससे स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्री भी मौजूद प्रशासन के कंट्रोल में नहीं आ पाए और कोविड जांच के बगैर उनमें से कई यात्री स्टेशन से भाग निकले। सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर एसडीओ, एसडीपीओ एवं कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद के नेतृत्व में जिला प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय रहा। स्टेशन अधीक्षक मदन प्रसाद ने बताया कि मुंबई एलटीटी-रक्सौल 05548 ट्रेन से 499 यात्रियों के आने की सूचना थी जबकि उस ट्रेन में 850 यात्री सवार थे। तमाम पदाधिकारी प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे। यात्री उतरकर भागने लगे। रेल प्रशासन को पूर्व सूचना 499 यात्रियों के आने की थी। 

chat bot
आपका साथी