खाद खरीदने चंपारण जा रहे सीतामढ़ी के किसान की शिवहर में सड़क हादसे में मौत

शिवहर शहर के फतहपुर के पास टेम्पो से टकराई बाइक टेम्पो में सवार किसान की मौत कई लोग हुए चोटिल स्थानीय लोगों ने बाइक समेत चालक को पकड़ किया पुलिस के हवाले। घटना स्‍थल पर मौजूद लोगों ने जख्‍मी लोगों को इलाज के ल‍ि‍ए भेजा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 07:13 PM (IST)
खाद खरीदने चंपारण जा रहे सीतामढ़ी के किसान की शिवहर में सड़क हादसे में मौत
श‍िवहर के फतहपुर में सड़क हादसे में मृत सीतामढ़ी के किसान का शव। जागरण

शिवहर, जासं। शिवहर शहर के फतहपुर में गुरुवार को टेम्पो पर सवार होकर खाद खरीदने चंपारण जा रहे सीतामढ़ी के किसान की सड़क हादसे में मौत हो गई। फतहपुर के पास तेज रफ्तार बाइक के टेम्पो से टकराने के चलते हुए हादसे में टेम्पो में सवार किसान की मौत हो गई। जबकि, टेम्पो में सवार अन्य लोग चोटिल हुए। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। वहीं मौके से भाग रहे बाइक चालक को स्थानीय लोगों ने घेर कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बाइक जब्त करते हुए चालक शिवहर नगर थाना क्षेत्र के कहतरबा निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पहचान सीतामढ़ी जिले के परसौनी थाना के सुंदरगामा निवासी रामबली साह (50) के रूप में की गई है। नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि, मामले की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं गिरफ्तार युवक को जेल भेजा जा रहा है।

बताया गया हैं कि, इलाके में इन दिनों खाद-उर्वरक की किल्लत है। सुंदरगामा के किसान रामबली साह गांव के किसानों के साथ टेम्पो भाड़ा कर खाद-उर्वरक की खरीदारी के लिए पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन बाजार के लिए निकला था। इस क्रम में शिवहर शहर के फतहपुर के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टेम्पो में ठोकर मार दी। इसके चलते टेम्पो में सवार रामबली साह गिर गए और बाइक के धक्के से जख्मी हो गए। वहीं टेम्पो में सवार अन्य लोग भी चोटिल हो गए। इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर जाने के क्रम में रास्ते में ही किसान की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को स्वजन को सौंप दिया है।

शराब के नशे में दो गिरफ्तार

पिपराही़। पिपराही थानाध्यक्ष अनिल कुमार के निर्देश पर इलाके में वलाए गए अभियान के दौरान पिपराही पुलिस की टीम ने शराब के नशे में हंगामा करते दो पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं थाने में मामला दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपितों की पहचान बसहिया शेख निवासी मो. अफाक व मो खातिबुल्लाह के रूप में की गई हैँ। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने की हैं।

chat bot
आपका साथी