Sitamarhi Crime: परिहार में डकैती का प्रयास, डकैतों के सामने डटकर खड़े हुए ग्रामीण तो बम विस्फोट व फायरिंग करते भागे...

Sitamarhi Crime बेला थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बगदह टोल गांव में शनिवार रात करीब 1230 बजे दो दर्जन की संख्या में डकैतों ने धावा बोला घर से बाहर निकले सभी लोगों के साथ मारपीट की दो लोग गंभीर। रात में ही पहुंच गए एसडीपीओ सदर व कई थानों की पुलिस।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:46 PM (IST)
Sitamarhi Crime: परिहार में डकैती का प्रयास, डकैतों के सामने डटकर खड़े हुए ग्रामीण तो बम विस्फोट व फायरिंग करते भागे...
सीतामढ़ी के परिहार में डकैती का प्रयास।

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। बेला थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बगदह टोल गांव में शनिवार की रात डकैतों ने धावा बोला। लेकिन, ग्रामीणों के डटकर खड़े हो जाने के बाद वे अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सके। इससे नाराज डकैतों ने आधा दर्जन ग्रामीणों को पकड़कर मारा पीआ। दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर रूप से घायल श्रीनारायण महतो एवं धामी महतो को प्राथमिक उपचार के बाद परिहार सीएचसी से सीतामढ़ी रेफर कर किया गया। इसके बाद डकैतों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से बम विस्फोट व फायरिंग भी की। सूचना पर रात को ही डीएसपी रामाकांत उपाध्याय, बेला, परिहार एवं सुरसंड थाना पुलिस पहुंच गई। मामले की छानबीन की। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस रातभर खाक छानती रही। रविवार को स्वान दस्ते की भी मदद ली गई। लेकिन, कोई सुराग नहीं लग सका। मामले को लेकर रीना देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, रात करीब 12:30 बजे दो दर्जन की संख्या में डकैत गांव पहुंचे। आहट पाकर श्रीनारायण महतो घर से निकले। डकैतों ने रड से प्रहार कर उनको गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। श्रीनारायण के चिल्लाने की आवाज सुनकर बेचू महतो और उनकी पत्नी भी बाहर निकलीं। डकैतों ने उनके साथ भी मारपीट की। डकैतों ने वीरेंद्र राय के घर का ग्रिल तोड़ने का प्रयास किया। इस बीच शोर सुनकर पूर्व मुखिया राम दिनेश राय, उनके पिता रुदल राय व धामी महतो बाहर निकले। डकैतों ने उनकी भी पिटाई कर दी तथा पूर्व मुखिया के पुत्र गौतम का लैपटॉप छीन लिया। इस बीच काफी संख्या में ग्रामीण जाग गए। ग्रामीणों को जुटते देख डकैत भाग निकले।

chat bot
आपका साथी