सर! मेरी बीवी तीन बच्चों को लेकर पड़ोसी के साथ भाग गई, मुजफ्फरपुर में थाना पहुंचकर पति ने बताई पीड़ा

मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना अंतर्गत एक गांव निवासी अधेड़ की पत्नी शादी के 20 साल बाद तीन बच्चों को लेकर पड़ोसी के साथ फुर्र हो गई। उसका प्रेमी उम्र में उससे 10 साल छोटा बताया जा रहा है। पीड़ित पति ने थाना पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 02:01 PM (IST)
सर! मेरी बीवी तीन बच्चों को लेकर पड़ोसी के साथ भाग गई, मुजफ्फरपुर में थाना पहुंचकर पति ने बताई पीड़ा
महिला 15 हजार रुपये और जेवरात लेकर भागी है। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। प्यार। एक ऐसा शब्द, जिसमें पूरा संसार ही समा जाता है। जो इसकी गिरफ्त में आ जाता है उसमें एक अलग तरह की शक्ति आ जाती है। बगावत करने की शक्ति। बनी बनाई व्यवस्था से आगे निकल जाने की शक्ति। मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत मनियारी थाना के एक गांव निवासी एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। पड़ोसी के प्रेम पड़ गई। इसके बाद तो उसने अपनी 20 साल की शादीशुदा जिंदगी को भी तबाह करने का फैसला कर लिया। तीन बच्चों को लेकर वह महिला अपने से 10 साल छोटे प्रेमी के साथ भाग गई। अब पीड़ित पत‍ि ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।  

यह भी पढ़ें: CM Nitish Kumar की पार्टी के लिए इतना भी सरल नहीं होगा मुजफ्फरपुर विजय!

मनियारी थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति से तीनों बच्चों का आधार कार्ड बनवाने के लिए बाजार जाने की बात कही। उसका पति एक निजी स्कूल में कर्मचारी है। उसने बिना कोई संदेह किए इजाजत दे दी। महिला अपने पड़ोसी के साथ तीनों बच्चों को लेकर चली गई। पति के काम से लौटने के बाद भी वह नहीं लौटी। फिर धीरे-धीरे शाम और रात होने लगी, लेकिन वह नहीं लौटी। इसके बाद पति को शक होने लगा। घर में जाकर चेक किया तो पता चला कि महिला अपने साथ सभी जेवरात और 15 हजार रुपये भी लेकर गई है। इसके बाद तो उसकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। दिमाग में बार-बार एक ही बात आ रही थी कि वह किससे कहे? कैसे कहे कि उसकी बीवी पड़ोसी के साथ ही भाग गई। इज्जत बचाने के लिए बिना किसी को बताए, पागलों की तरह, पूरी रात पत्नी और बच्चों को खोजता रहा। बार-बार फोन लगा रहा था, लेकिन स्वीच आफ। पड़ोसी सुमन का मोबाइल भी बंद ही आ रहा था। उसके घर भी गया, मगर उसके बारे में भी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी। चढ़ती रात के साथ उसके सामने तस्वीर साफ होती जा रही थी। थक-हारकर उसने पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: बेटी की अस्मत लूटने का आरोपित मुजफ्फरपुर का बैंक प्रबंधक का है कैरेक्टर ढीला!

मनियारी थाना में दिए आवेदन में कहा कि उसकी शादी 20 साल पहले हुई थी। उसके तीन बच्चे क्रमश: नौ, पांच और तीन वर्ष के हैं। घटना वाले दिन सुमन आया था और बच्चों के आधार कार्ड बनवा देने की बात कही। पड़ोसी होने के कारण शक नहीं हुआ। पत्नी और बच्चों को साथ भेज दिया। जाते समय पत्नी ने अपने सभी जेवरात और घर में रखे 15 हजार रुपये भी चुपके से ले लिए थे। पीड़ित ने गुहार लगाई है कि यदि उसकी पत्नी साथ नहीं रहना चाहती है तो कोई बात नहीं, लेकिन बच्चों को तो वापस कर दे। घटना के बाद से वह काफी सदमे में हैं। रोज पत्नी और बच्चों की जानकारी हासिल करने थाने पहुंच जाता है। थानेदार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।  

यह भी पढ़ें: जिसने राखी बांधी उसकी इज्जत को ही रौंद दिया, पश्चिम चंपारण में एफआइआर दर्ज

chat bot
आपका साथी