टीम इंडिया की पाक‍िस्‍तान से हार के बाद ब‍िहार में द‍िखा साइड इफेक्‍ट, पश्‍च‍िम चंपारण में टीवी फोड़ रोने लगा युवक

भारत व पाक‍िस्‍तान के हर एक मैच को लेकर दोनों देश के दर्शक खासा उत्‍साह‍ित रहते हैं। अगर क‍िसी टीम को हार म‍िली है तो दर्शकों का अलग-अलग अंदाज देखने को म‍िलता है। भारतीय टीम की पराजय से नाराज युवक ने फोड़ दी टीवी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:00 PM (IST)
टीम इंडिया की पाक‍िस्‍तान से हार के बाद ब‍िहार में द‍िखा साइड इफेक्‍ट, पश्‍च‍िम चंपारण में टीवी फोड़ रोने लगा युवक
भारतीय टीम की हार नाराज युवक ने टीवी चौराहे पर लाकर फोड़़ द‍िया। जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। टी 20 विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में भारतीय टीम की खराब प्रदर्शन और पाकिस्तान से शिकस्त के बाद रविवार की शाम में एक युवा अपने घर से एलईडी टीवी निकाल कर चौराहे पर लाया और फोड़ दिया। इतना ही नहीं वह गुस्से में फूट फूटकर रोने भी लगा। वर्ल्ड कप में पिछले 29 वर्ष का रिकॉर्ड टूट गया। पिछले 29 वर्ष से हर बार पाकिस्तान भारत से हारता था। पुरूषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के मर्जदवा निवासी हीरालाल कुमार ने कहा कि सुबह से देर रात तक भारतीय खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन देखने के लिए टीवी स्क्रीन से चिपके रहे। भारतीय टीम की जीत की उम्मीद लिए लोग मैच के समाप्ति तक सब कुछ दरकिनार कर मैच देखते रहे। लेकिन जब पाकिस्तान के हाथों भारतीय टीम की हार हो गई तो काफी निराशा हुई। जिस देश के आन बान की लड़ाई हमेशा रहती है उसी देश से हमारी टीम हार गई । इस वजह से मैंने अपना टीवी ही फोड़ दिया। अब क्रिकेट टूर्नामेंट देखकर अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। मौके पर दिलीप कुमार, मो.मुस्तुफा, रवीन्द्र कुशवाहा, सुनील कुमार,अक्षय कुमार आनंद,मधु कुमार आदि ने टीम इंडिया की हार पर नाराजगी व्यक्त की।

सीतामढ़ी में ज‍िले भारत-पाक के बीच टी20 मैच देखने जुटे क्रिकेट प्रेमी

चोरौत। रविवार की रात टी20 वल्र्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को मुख्यालय के विभिन्न चौक चौराहों पर प्रोजेक्टर लगाकर देखा गया। चोरौत के दुर्गा चौक, निमबाड़ी बाजार, एचपी गैस गोदाम, टॉप ट्रेडर्स के परिसर में प्रोजेक्टर लगाकर क्रिकेट प्रेमियों ने भारत पाकिस्तान के बीच मैच का आनंद लिया। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमी सुबह से ही इसके इंतजार में थे। इसके लिए विभिन्न जगहों पर प्रोजेक्टर लगाने में जुटे थे। कई युवक मोबाइल पर भी मैच देखने में मशगूल रहे। लेक‍िन टीम इंड‍िया की हार की वजह से प्रशंक काफी नाखुश हो गए। 

chat bot
आपका साथी