फेरी कर सामान बेचनेवाले मोतिहारी के युवक को कांटी में मारी गोली, गंभीर

मुजफ्फरपुर कांटी थाना क्षेत्र के गोसाईं टोला बांध पर अज्ञात अपराधियों ने पूर्वी चंपारण के युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 05:02 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 05:02 AM (IST)
फेरी कर सामान बेचनेवाले मोतिहारी के युवक को कांटी में मारी गोली, गंभीर
फेरी कर सामान बेचनेवाले मोतिहारी के युवक को कांटी में मारी गोली, गंभीर

मुजफ्फरपुर : कांटी थाना क्षेत्र के गोसाईं टोला बांध पर अज्ञात अपराधियों ने पूर्वी चंपारण के पिपरा मुस्लिम चाप टोला निवासी मो.इमरोज को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसकी पीठ में गोली मारकर बाइक, 1500 रुपये, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया। वह बाइक से फेरी लगाकर समान बेचने का काम करता था। गंभीर अवस्था में पुलिस उसे कांटी पीएचसी में भर्ती कराया है। वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। इसके बाद पुलिस उसे एसकेएमसीएच लाई। यहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अभी उसका बयान दर्ज नहीं कर पाई है।

सीने में फंसी गोली : इमरोज का इलाज कर रहे एसकेएमसीएच के चिकित्सकों को आशंका है कि पीठ में लगी गोली सीने में फंसी है। इससे शरीर के नाभी के नीचे पैर तक का भाग काम करना बंद कर दिया है। उसकी स्थिति काफी चिंताजनक है। चिकित्सक ऑपरेशन कर गोली निकालने की प्रक्रिया शुरू करने की तैयारी में है।

कहा, किसी से कोई विवाद नहीं : बड़ी मुश्किल से बोल रहा मो. इमरोज दर्द से कराहते हुए बताया कि वह 100 रुपये में पांच सामान देता है। कांटी क्षेत्र में कई वर्षो से फेरी करता है। शहर से सामान लाकर गली-मोहल्ले में बेचता है। उसका किसी से कोई विवाद नहीं है। शायद बाइक के अलावा उसके पास सिर्फ 1500 नकदी, फेरी का समान व मोबाइल था। जिसे अपराधियों ने लूट लिया। वर्जन : गोली लगने से घायल व्यक्ति को पुलिस ने एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है। गोली पीठ में लगी है। अभी उसका बयान दर्ज नहीं हो सका है। बयान आने के बाद जांच की दिशा तय करने में सहूलियत होगी।

मनोज कुमार, एसएसपी

chat bot
आपका साथी