दरभंगा में नशीली दवा बेचने के आरोप में दुकानदार गिरफ्तार

ड्रग इंस्पेक्टर ने अवैध दवा दुकान में छापेमारी कर नशीली दवा को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों के बीच नशीली दवा की बिक्री किए जाने की शिकायत पर विभाग ने गुरुवार को छापेमारी की थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 02:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 02:22 PM (IST)
दरभंगा में नशीली दवा बेचने के आरोप में दुकानदार गिरफ्तार
क्षेत्र में बिना अनुज्ञप्ति वाले दवा दुकानदारों में हडकंप मच गया है।

सिंहवाड़ा, संस। नशीली दवा बेचने के आरोप में गिरफ्तार अवैध दवा विक्रेता सिमरी भगवती स्थान निवासी राहुल निराला को सिमरी पुलिस ने न्यायिक हिरासत भेज दिया। औषधि निरीक्षक रईस आलम के आवेदन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइको ट्रोपिक्स अधिनियम 1985 के तहत कांड 299/12 अंकित किया गया है। ड्रग इंस्पेक्टर ने अवैध दवा दुकान में छापेमारी कर नशीली दवा को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों के बीच नशीली दवा की बिक्री किए जाने की शिकायत पर विभाग ने गुरुवार को छापेमारी की थी। वहीं शुक्रवार को भरवाड़ा बाजार स्थित एक दवा दुकान में औषधि निरीक्षक की टीम ने छापेमारी कर नशीली दवा सहित मवेशी की दवा बरामद की थी। इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। इससे क्षेत्र में बिना अनुज्ञप्ति वाले दवा दुकानदारों में हडकंप मच गया है।

पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया

कमतौल, संस : कमतौल थानाक्षेत्र के करजापट्टी गांव में शुक्रवार को तेजधार हथियार से जानलेवा हमला करने वाले आरोपित को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए स्थानीय निवासी कन्हैया चौधरी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले को लेकर स्थानीय निवासी ने दर्ज प्राथमिकी में कहा कि वे दरभंगा जाने के लिए अपने घर से निकले। इसी बीच कन्हैया घात लगाकर उनपर तेजधार हथियार से प्रहार कर दिया। जिससे उनका सिर कट गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। 

chat bot
आपका साथी