मुजफ्फरपुर में पैक्स अध्यक्ष के पति की हत्या की साजिश में शामिल शूटरों की हुई पहचान, कार्रवाई तेज

पुलिस की सक्रियता का ही परिणाम है कि हत्या की घटना को अंजाम देने से पहले ही चार अपराधियों को दबोच लिया गया। मगर घटना को अंजाम देने आए बेगूसराय के दो शूटरों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:33 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:33 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में पैक्स अध्यक्ष के पति की हत्या की साजिश में शामिल शूटरों की हुई पहचान, कार्रवाई तेज
अपराध‍ियों की ग‍िरफ्तार पुल‍िस के ल‍िए बनी चुनाैैती। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। केंद्रीय कारा में बंद अपराधियों व शराब धंधेबाजों का गठजोड़ द्वारा पूर्व में भी कई घटनाओं की साजिश रचने की बात सामने आ चुकी है। मगर पिलखी के पैक्स अध्यक्ष के पति की हत्या की साजिश का पर्दाफाश जिला पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। पुलिस की सक्रियता का ही परिणाम है कि हत्या की घटना को अंजाम देने से पहले ही चार अपराधियों को दबोच लिया गया। मगर घटना को अंजाम देने आए बेगूसराय के दो शूटरों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी है। इन दोनों शूटर की पहचान सुमित कुमार और कुंदन कुमार के रूप में पहचान हुई है। इसकी गिरफ्तारी के लिए बेगूसराय पुलिस से भी संपर्क साधा गया है। साथ ही इन दोनाें के पूर्व के रिकार्ड को भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि सूचना के आधार पर मंगलवार की देर रात भी कई जगहों पर छापेमारी की गई।

मगर सभी फरार मिले। इनके साथ शामिल कई अपराधियों का जिले के बदमाशों से साठगांठ होने की भी बात सामने आई है। जिस पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है। बता दें कि जेेल में बंद सकरा विशनपुर बघनगरी के सुजीत कुमार शराब का धंधेबाज है। पिलखी पैक्स अध्यक्ष के पति शराब की उसके द्वारा खेप उतरवाने का विरोध करते थे। इसके कारण जेल में बंद बंदी बरुराज रामपुरवा अरवारा के खालीद हसन के साथ मिलकर हत्या की उसने साजिश रच दी। उसने इसके लिए मिठनपुरा के मनाेज को हत्या के लिए दो लाख रुपये एडवांस दिए थे। इसके बाद उसने बेगूसराय के शूटर को बुलाया।

पुलिस का कहना है कि जेल में बंद दोनों आरोपितों को मामले में रिमांड किया जाएगा। मामले में मिठनपुरा पीएंड रोड दुर्गा स्थान स्थित एक भवन से चार अपराधियों को पकड़ा गया था। इन सभी को जेल भेज दिया गया है। जेल जाने वालों में मिठनपुरा चौक के मनोज कुमार, जेल में बंद खलीद हसन का भांजा बरुराज रामपुरवा अरवास के मनोउर हसन, आमगोला के दीपांशु श्रीवास्तव व चतुर्भुज स्थान के गोलू उर्फ दिलशाद शामिल है।

chat bot
आपका साथी