लॉकडाउन उल्लंघन में दुकान सील

मुशहरी पुलिस ने बीडीओ महेशचंद्र के साथ लॉकडाउन के तहत जाच अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:40 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:40 AM (IST)
लॉकडाउन उल्लंघन में दुकान सील
लॉकडाउन उल्लंघन में दुकान सील

मुजफ्फरपुर: मुशहरी पुलिस ने बीडीओ महेशचंद्र के साथ लॉकडाउन के तहत जाच अभियान चलाया। इस दौरान नरौली चौक स्थित एक जूते की दुकान दोपहर में खुली नजर आई। बीडीओ ने साथ में मौजूद थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार को दुकान सील करने को कहा। तत्काल दुकान को पुलिस ने सील कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि चौक पर अन्य दुकानदारों को कड़े निर्देश दिए गए। वहीं, बैकटपुर लक्ष्मी चौक पर अकारण घूमने वाले लोगों की डंडे से जमकर धुनाई की गई। दरधा हाट, बिंदा बाध पर भी ऐसे लोगों पर डंडे चले।

कोरोना पीड़ित का विधायक ने कराया दाह संस्कार

सरैया प्रखंड के गोपीनाथपुर दोकरा निवासी राजू राम की मौत कोरोना से हो गई। दाह संस्कार को स्वजन समेत कोई ग्रामीण आने को तैयार नहीं हुए। तब ग्रामीणों ने इसकी सूचना बीडीओ डॉ. बीएन सिंह व पारू विधायक अशोक कुमार सिंह को दी। विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे एवं बीडीओ के साथ मिलकर दाह संस्कार कराया। विधायक ने कहा कि यह आपदा का समय है। इसमें एक-दूसरे का सहयोग करना ही परम धर्म है।

कांटी थर्मल ने कराया सैनिटाइजेशन

एनटीपीसी की इकाई कांटी बिजली उत्पादन निगम लिमिटेड की ओर से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पंचायतों में सैनिटाइजेशन का कार्य शुरू किया गया। केबीयूएनएल के जनसंपर्क अधिकारी अतुल पाराशर ने बताया कि निगम की ओर से सामाजिक दायित्व के तहत पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। शनिवार को धमौली रामनाथ पश्चिमी व पूर्वी पंयायत में स्कूल, सड़क व मकानों को सैनिटाइज कराया गया। केबीयूएनएल की ओर से लोगों को मास्क का इस्तेमाल, दो गज की दूरी रखने समेत कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी