समस्तीपुर का ' मटुकनाथ' तो डॉन निकला, शिष्या के ससुराल में जाकर कांड कर आया

Amazing Love Story wonderful Love Story बिहार में समस्तीपुर मेें गुरु और शिष्या का रिश्ता कलंकित हुआ। छात्रा की शादी होने के बाद उसके ससुराल पहुंचा टीचर और भगाकर लेकर पहुंचा उजियारपुर। इस घटना के बाद क्षेत्र में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:11 PM (IST)
समस्तीपुर का ' मटुकनाथ' तो डॉन निकला, शिष्या के ससुराल में जाकर कांड कर आया
समस्‍तीपुर में टीचर और छात्रा की प्रेम कहानी बनी चर्चा का व‍िषय। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। समस्तीपुर के उजियारपुर में गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। अपनी छात्रा के प्रेम में दीवाना टीचर ने उसकी शादी होने के बाद उसके ससुराल गया और वहां से भगा कर  यहां पहुंचा। हालांकि दोनों के बीच पहले प्रेम प्रसंग का मामला कुछ लोगों पहले से ही जानते थे। अब इस घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। बता दें कि थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधैल पंचायत के एक गुरु ने अपने शिष्या को प्रेम जाल में फंसा लिया। गुरु-शिष्य के परंपरा को कलंकित करने की चर्चा समूचे इलाके में सरेआम हो रही है। इस बात से ग्रामीणों में काफी नाराजगी व्याप्त है।

यह भी पढ़ें: Madhubani: पत्नी का दर्जा पाने को धरने पर बैठी ज्योति, खुद को बता रही सीबीआइ इंस्पेक्टर, प्यार में एमबीबीएस की पढ़ाई बाधित

बताया गया है कि दोनों की लव स्टोरी इतना परवान चढ़ा कि गुरुजी शिष्या की शादी होने के बाद ससुराल से ही उड़ाकर ले गए। हालांकि इसको लेकर ग्रामीणों का एक वर्ग स्थानीय पंचायत से मामले को सलटाने के पक्ष में चर्चा कर रहे है। जबकि एक पक्ष इसको पुलिस के संज्ञान में देकर कलंकित गुरु को कठोर दंड दिलवाने के पक्ष में है। लोगों के बीच चल रही चर्चा के अनुसार मामला अब महिला थाना तक पहुंच गया है। जानकारी के मुताबिक गांव के एक निजी कोचिंग संचालक सह शिक्षक को कोचिंग पढऩे आनेवाली इसी गांव की एक छात्रा से प्रेमालाप चल रहा था।

यह भी पढ़ें: The Family Man मनोज बाजपेयी पहुंचे पश्चिम चंपारण, बोले- पिछले दो साल से मिस कर रहा था अपना गांव

इसी बीच शिष्या के परिजन ने कुछ ही दिन पहले ष्या की शादी मुफस्सिल थाना के एक गांव में कर दी। इसके बाद गुरु का प्रेम इतना परवान चढ़ा कि शिष्या को उसके ससुराल से ही भगाकर ले गए। अब इस बात को लेकर गांव के कुछ लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। इधर, इस मामले में उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि मामले को ग्रामीण स्तर पर ही सलटाने का प्रयास लोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां आवेदन आने पर जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी