पत्‍नी से व‍िवाद पर बोले श‍िवहर डीएम-कोर्ट और पुलिस कर रही काम

Sheohar News 26 जून को ही डीएम ने शिवहर थाने में दर्ज कराई थी पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी पत्नी सितारा जीएसएस ने मुजफ्फरपुर नगर थाने में डीएम के खिलाफ मारपीट और प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शिवहर डीएम ने कहा हमें कुछ नहीं कहना

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:31 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:31 PM (IST)
पत्‍नी से व‍िवाद पर बोले श‍िवहर डीएम-कोर्ट और पुलिस कर रही काम
श‍िवहर डीएम ने पत्‍नी से व‍िवाद को लेकर बोले-इस मामले में वह कुछ नहीं कह सकते।

शिवहर, जासं। पत्नी के साथ चल रहे विवाद को लेकर शिवहर डीएम सज्जन राजशेखर ने कहा कि, मामला कोर्ट और पुलिस के पास हैं। पुलिस और कोर्ट अपना काम कर रही है। कहा कि, इस मामले में वह कुछ नहीं कह सकते है। हालांकि, कहा कि, उन्हे कोर्ट पर भरोसा हैं। डीएम ने एक अखबार के पटना संस्करण में छपी खबर की बाबत कहा कि, इसमें कुछ नया नहीं है। यह पुराना मामला हैं। 26 जून को ही उनके द्वारा नगर थाने में पत्नी सितारा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मामले की जांच चल रही है।

बताते चलें कि, शिवहर डीएम और उनकी पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से चला आ रहा विवाद बीते जून माह में तब सामने आया था जब पत्नी सितारा जीएसएस ने मुजफ्फरपुर नगर थाने में डीएम के खिलाफ मारपीट और प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 19 जून को मुजफ्फरपुर में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद डीएम सज्जन राजशेखर ने भी 26 जून को पत्नी के खिलाफ रंगदारी और मारपीट की प्राथमिकी शिवहर नगर थाने कांड संख्या 203/21 में दर्ज कराई थी।

बिहार के गोपालगंज से शुरू हुआ था पति-पत्नी विवाद

सज्जन राजशेखर की इसी साल जनवरी में शिवहर डीएम के पद पर तैनाती हुई हैं। इसके पूर्व वह गोपालगंज के डीडीसी थे। गोपालगंज में रहने के दौरान ही पति -पत्नी के बीच विवाद बढ़ा था शिवहर आने के बाद उनकी पत्नी मुजफ्फरपुर में रहने लगी। 15 जून को बेटे के जन्म दिन पर मुजफ्फरपुर पहुंचे डीएम की पत्नी और सास के साथ विवाद हुआ था। पत्नी ने मुजफ्फरपुर नगर थाने में डीएम के खिलाफ दहेज और प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था। जबकि, डीएम ने शिवहर नगर थाने में मामला दर्ज कराया था। सज्जन राजशेखर की सितारा जीएसएस से चार सितंबर 2017 को चेन्नई में धूमधाम से शादी हुई थी। जिससे एक पुत्र दैविक अपनी मां के पास रह रहा है। जबकि, पुत्री हीरा डीएम के पास हैं।

chat bot
आपका साथी